बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा, सदन में लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप | MP Assembly :

बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा, सदन में लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप

बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा, सदन में लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 26, 2018/8:10 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी विधायक नीलम मिश्रा ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। नीलम मिश्रा ने कहा कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसी पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए। नीलम सिमरिया विधानसभा से विधायक हैं। सदन में उनके इस तरह कहने के बाद माना जा रह है कि वे भाजपा से इस्तीफा दे सकती हैं

उन्होंने मंत्री राजेन्द्र शुक्ल पर परिवार को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मंत्री के निर्देश पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर परेशान कर रही है। नीलम मिश्रा ने सदन में कहा कि हमारे पूरे परिवार को पुलिस के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, मैं सदन में आखरी बार बोल रही हूं। मुझे कोई चुनाव नहीं लड़ना है। मेरे पति जिला पंचायत अध्यक्ष हैं, उन्हें भी प्रताड़ित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : मप्र विधानसभा में दूसरे दिन भी हंगामा, कांग्रेस ने आसंदी पर लगाए ये आरोप

हालांकि नीलम मिश्रा के आरोप पर गृह मंत्री भूपेंन्द्र सिंह ने कहा कि विधायक नीलम मिश्रा को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। उन्होंने कहा, एसपी रीवा को निर्देशित करेंगे कि विधायक नीलम मिश्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई न करे। वहीं बीजेपी विधायक नीलम मिश्रा के खिलाफ होते नजर आए। उन्होंने नीलम मिश्रा के बयान के पीछे कांग्रेस की साजिश बताई।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers