अव्यवस्था के बीच अमित शाह को सिर्फ 10 मिनट ही सुन पाए कार्यकर्ता, एलईडी आधे घंटे रही ब्लैंक, शिवराज महसूस करते रहे असहज | MP Assembly Election 2018 :

अव्यवस्था के बीच अमित शाह को सिर्फ 10 मिनट ही सुन पाए कार्यकर्ता, एलईडी आधे घंटे रही ब्लैंक, शिवराज महसूस करते रहे असहज

अव्यवस्था के बीच अमित शाह को सिर्फ 10 मिनट ही सुन पाए कार्यकर्ता, एलईडी आधे घंटे रही ब्लैंक, शिवराज महसूस करते रहे असहज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 12, 2018/6:12 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के तहत आज राज्य की सभी विधानसभा सीटों के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। हालांकि वीडीयो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान भोपाल में एलईडी स्क्रीन आधे घण्टे तक रही ब्लैंक रही। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बीजेपी पदाधिकारी ब्लैंक स्क्रीन देखते रहे।

इस दौरान कार्यकर्ता भी नदारद रहे। आयोजन स्थल पर कुर्सियां खाली रहीं। आयोजकों की भारी अव्यवस्था रही। बताया जा रहा है कि इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी असहज महसूस करते रहे। इन सब अव्यस्थाओं के बीच कार्यकर्ता अमित शाह को सिर्फ दस मिनिट ही सुन पाए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि वर्ष 2018 का चुनाव जीतकर साल 2019 के लोकसभा चुनाव की जीत की बुनियाद रखनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनसंपर्क के जरिए संगठन की शक्ति बढ़ाएं और लोगों के बीच शिवराज सरकार और मोदी सरकार के विकास कार्यों को पहुंचाएं।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों से बचने स्कूल बच्चों को थमाया गया तीर धनुष 

संवाद कार्यक्रम की शुरुआत में शाह ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उनका बूथ कार्यकर्ताओं के साथ भावनात्मक लगाव है क्योंकि वो भी शुरुआत में पार्टी के बूथ कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि बूथ कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं। बूथ कार्यकर्ताओं से बात करते हुए शाह ने एमपी की शिवराज सरकार की तारीफ की और कहा कि शिवराज विकास का उत्कृष्ट उदाहरण दिया है। लेकिन अब ये बूथ कार्यकर्ताओं का काम है कि वो सरकार के कामों को जनसंपर्क के जरिए प्रत्येक मतदाता और घरों तक पहुंचाएं।

 
Flowers