अपने विधायक को मंत्री बनाने कार्यकर्ता कर रहे मंदिरो में पूजा पाठ

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Renu Nandi

Published on 17 Dec 2018 10:12 AM, Updated On 17 Dec 2018 10:12 AM

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अब अपने-अपने विधायक को सरकार में मंत्री बनाये जाने को लेकर जहा एक ओर कार्यकर्ता शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। वही दूसरी तरफ अपने विधयाक को मंत्री के रूप में देखने के लिए लोग मन्दिरो में पूजा पाठ भी कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें -फेथाई चक्रवात के चलते मौसम में आया बदलाव,आंध्र ओडिशा सहित कई राज्यों में हाई अलर्ट
ऐसा ही नजारा देखने मिला जबलपुर के प्राचीन खैरमाई मंदिर में जहां पूर्व विधान सभा से दूसरी बार कांग्रेस की टिकिट पर विधयाक का चुनाव जीते लखन घनगोरिया को मंत्री बनाये जाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बड़ी खेरमाई मंदिर में पूजा पाठ कर अर्जी लगाई है।दरसअल मान्यता है कि गोंडवाना काल के इस प्रचीन मंदिर में अर्जी लगाने से सभी की मनोकामना पूरी होती है।
ये भी पढ़ें -कांग्रेस प्रवक्ता शेरगिल ने कहा- आज से छत्तीसगढ़ के सच्चे दिन शुरू हुए
बताया जा रहा है कि विधायक लखन घनगोरिया के समर्थक बाजे गाजे के साथ बड़ी खैर माई मन्दिर पहुचे जहा पूजा पाठ कर बड़ी खेरमाई मैया से लखन घनघोरिया को मंत्री बनाये जाने की प्रार्थना की अपने विधायक को मंत्री पद दिलाने की गुहार लगा रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकेविधायक ने हमेशा गरीब जनता की मदद की है और हर तरह की समस्या में वो हमेशा जनता के साथ खड़े होते है। इसलिए क्षेत्र की जनता उन्हें अब मंत्री के रूप में देखना चाहती है। ताकि मंत्री बन कर वो पूर्व विधानसभा के साथ जबलपुर की जन समस्याओं को दूर कर जबलपुर को विकसित जिला बनाने में योगदान दे सके।

Web Title : mp Assembly Elections 2018:

जरूर देखिये