राजभवन के बाद विधानसभा में कोरोना की एंट्री, रिपोर्टर विंग के कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव | MP Assembly Employee reported Corona Positive

राजभवन के बाद विधानसभा में कोरोना की एंट्री, रिपोर्टर विंग के कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

राजभवन के बाद विधानसभा में कोरोना की एंट्री, रिपोर्टर विंग के कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 2, 2020/12:14 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां अलग-अलग हिस्सों से रोजाना सैकड़ों नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजभवन के बाद विधानसभा में कोरोना की एंट्री हुई है। बताया जा रहा है कि विधानसभा का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। बता दें कि इससे पहले राजभवन के भी कई कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

Read More: जेसिका लाल हत्याकांड का आरोपी 14 साल बाद जेल से रिहा, रिहाई की वजह बनी ये चीज… देखिए

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश विधानसभा का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है, इसके बाद रिर्पोटर विंग के 4 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। बताया गया कि कोरोना संक्रमित रिपोर्टर की पत्नी जेपी हॉस्पिटल में बतौर नर्स कार्यरत है। बीते दिनों उपचार के दौरान रिपोर्टर की पत्नी कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में आकरा पॉजिटिव हो गई थी। फिलहाल दोनों पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: पूर्व सीएम रमन सिंह ने विष्णुदेव साय को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर दी बधाई, कहा- यह हम सबके लिए गौरवशाली क्षण

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कल भी 194 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हजार 299 पहुंच गई है। इस महामारी से अब तक 358 लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं, जबकि 5 हजार तीन लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना से जंग जीतकर ठीक हो चुके हैं।

Read More: ग्रामीणों ने पकड़ा कैमरा और बारकोड लगा गिद्ध, पंख पर लिखे मोबाइल नंबरों से हुआ ये खुलासा

 
Flowers