कांग्रेस ने तीन नए जिला अध्यक्षों के नाम का किया ऐलान, जानिए पार्टी ने किसे सौंपी जिम्मेदारी | MP Congress Announced 3 District President

कांग्रेस ने तीन नए जिला अध्यक्षों के नाम का किया ऐलान, जानिए पार्टी ने किसे सौंपी जिम्मेदारी

कांग्रेस ने तीन नए जिला अध्यक्षों के नाम का किया ऐलान, जानिए पार्टी ने किसे सौंपी जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : May 26, 2020/2:49 pm IST

भोपाल: कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मी जोरों पर है, वहीं दूसरी ओर शिवराज ​कैबिनेट के विस्तार की अटकलें भी लगाई जा रही है। इसी बीच कांग्रेस ने अपने तीन नए जिला अध्यक्षों के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने नरेश जैन को सागर ग्रामीण, देवेंद्र पटेल को रायसेन और दीपक शर्मा को मुरैना का जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

Read More: लॉकडाउन में 1 जून से दर्शनार्थियों के लिए खुलेंगे मंदिर के पट, 52 मंदिरों में कल से शुरु होगी ऑनलाइन बुकिंग

वहीं दूसरी ओर भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को चंबल अंचल की जिम्मेदारी सौंपी है। बताया जा रहा है कि सिंधिया एक जून को भोपाल पहुंचेंगे, इसके बाद वे लगातार चंबल अंचल में सक्रिय रहकर वरिष्ट कांग्रेस नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में शराब दुकानों को बंद करने की मांग, हाई कोर्ट में 29 मई को होगी अगली सुनवाई

सिंधिया समर्थक पूर्व महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बीते दिनों पुष्टि करते हुए कहा था कि सिंधिया 1 जून को भोपाल आ रहे हैं। सिंधिया के आने से पहले ही कांग्रेस को ताबड़तोड़ झटके लग रहे हैं। 2 दिन में 200 से ज्यादा कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। सिंधिया के दौरे से पहले चर्चा है कि उनके आने के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल होंगे। कांग्रेस के पूर्व विधायकों से लेकर कई जिलाध्यक्ष बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

Read More: 12वीं बोर्ड के टाइम टेबल में शिक्षा मंडल ने किया संशोधन, अब 16 जून को खत्म होगी परीक्षाएं

 
Flowers