उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री, मंत्रियों से कहा- हद में रहें... | MP Congress Incharge deepak babaria says to minister- live on limit

उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री, मंत्रियों से कहा- हद में रहें…

उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री, मंत्रियों से कहा- हद में रहें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 3, 2019/2:56 pm IST

भोपाल: वन मंत्री उमंग सिंह सिंघार द्वारा दिग्विजय सिंह पर दिए बयान के बाद मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। इस मामले पर एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि इस जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने एंट्री की है। इस जंग में एंट्री करते ही प्रदेश के मंत्रियों को दह में रहने की सलाह दी है। बाबरिया ने आपसी मतभेदों को पार्टी स्तर पर ही सुलझाने की वकालत की है।

Read More: नए मोटर व्हीकल एक्ट पर लगा ब्रेक, परिक्षण के बाद किया जा सकता है लागू

वहीं, दूसरी ओर सीएम कमलनाथ ने वन मंत्री उमंग सिंघार को बातचीत के लिए बुलाया है। दोनों की बैठक सीएम हाउस में शुरू हो गई है। बैठक शुरू होने के बाद कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पूरा मामला सीएम कमलनाथ देख रहे हैं। पार्टी की लाइन है कि घर की बात घर में ही सुलह होना चाहिए। घर की बात बाहर नहीं जाना चाहिए।

Read More: Watch Video: दलित महिला विधायक को गणेश पंडाल में जाने से रोका, फिर गुंडों ने की धक्का-मुक्की

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह एक नंबर का ब्लैकमेलर बताया है, सिंगार ने कहा कि वो कौन सा धंधा है जो वो नहीं करते हैं। दिग्विजय सिंह रेत से लेकर शराब तक के कारोबार में शामिल हैं। वन मंत्री उमंग सिंघार यहीं नहीं रुके उन्होंने दिग्विजय सिंह को लताड़ लगाते हुए कहा कि वो हिंदू आतंकवाद पर बयान देकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाते हैं। दिेग्विजय सिंह इस तरह की बयान बाजी क्यों करते हैं ये सबको मालूम है।

Rad More: 15000 की स्कूटी पर 23000 का चालान, ट्रैफिक नियम का पालन न करना पड़ गया भारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xzCDv9jAHEI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers