दीपक बाबरिया का विवादित बयान, कहा- चन्द्रयान 2 के कार्यक्रम में आगे बैठकर छिछोरापन दिखाते हैं मोदीजी | MP Congress incharge deepak babaria's controversial statement on PM Modi

दीपक बाबरिया का विवादित बयान, कहा- चन्द्रयान 2 के कार्यक्रम में आगे बैठकर छिछोरापन दिखाते हैं मोदीजी

दीपक बाबरिया का विवादित बयान, कहा- चन्द्रयान 2 के कार्यक्रम में आगे बैठकर छिछोरापन दिखाते हैं मोदीजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 20, 2019/8:33 am IST

भोपाल: देश में आर्थिक मंदी के विरोध में कांग्रेस ने भोपाल के मानस भवन में राज्य स्तरीय संगोष्ठी का आयोजन किया है। आयोजन में सीएम कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया सहित सभी कांग्रेस नेता मौजूद हैं। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

Read More: त्यौहारी सीजन में कारोबारियों को तोहफा, कॉरपोरेट टैक्स में भारी छूट, शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल

दीपक बाबरिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चन्द्रयान के कार्यक्रम में मोदीजी आगे बैठकर छिछोरापन दिखाते हैं। दूसरों के काम का खुद क्रेडिट ले लेते हैं। आजादी के संग्राम को लेकर बीजेपी ने किताबों में जो छेड़खानी की है, उसे दूर किया जाना चाहिए। गांधी जी गांधी जी की जगह थे और अम्बेडकर, अम्बेडकर की जगह पर थे। मोदीजी आज गांधीजी की बात करते हैं, लेकिन जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो 12 साल के कार्यकाल में महज दो बार ही साबरमती आश्रम पहुंचे थे। ताज्जुब नहीं है कि मोदी जी जवाहरलाल नेहरू को हाइजैक करने की कोशिश करें।

Read More: टेबल के ​नीचे से 50 हजार रुपए मांगने वाला इंजीनियर रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगे थे पैसे

इस दौरान दीपक बाबरिया ने प्रदेश के मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि मंत्री बीजेपी के लोगों को नियुक्ति दे रहे हैं, सुधर जाइए। नहीं सुधरे तो कमलनाथजी मंत्रिमंडल में फेरबदल कर देंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काम नहीं हो रहे, उनकी सुनवाई प्रदेश के मंत्री करें। संगठन के पदों पर नियुक्ति में पिछले चुनावों में क्या योगदान रहा ये भी देखा जाए। उन्होंने आगे कहा कि सारे पद भोपाल और इंदौर के लोगों को न बांट दिया जाए, इस बात का विशेष ध्यान रखें।

Read More: केंद्रीय मंत्री पहलाद जोशी के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- ऐसी बयानबाजी के लिए माफी मांगे

वहीं, कार्यक्रम में मौजूद आरिफ मसूद ने दीपक बाबरिया के बयान को लेकर कहा कि आपने गलत बात किया है। आपने भोपाल को क्यों टारगेट किया है, जबकि भोपाल के लोगों ने सबसे ज्यादा संघर्ष किया है। इस दौरान जिंदाबाद के नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं पर दीपक बाबरिया ने बौखलाते हुए कहा कि नारे लगाना है तो बाहर जाओ और कैलाश विजयवर्गीय के नारे लगाओ।

Read More: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस तय करे भारत का समर्थन करता है या पाकिस्तान का

 
Flowers