गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर करारा प्रहार, पूछा- प्रियंका गांधी अमेठी गई थी वहां क्या हुआ? | MP Home Minister Narottam Mishra Ask to Congress Priyanka Gandhi went to Amethi, what happened there?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर करारा प्रहार, पूछा- प्रियंका गांधी अमेठी गई थी वहां क्या हुआ?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर करारा प्रहार, पूछा- प्रियंका गांधी अमेठी गई थी वहां क्या हुआ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 25, 2020/1:27 pm IST

भोपाल: उपचुनाव में जीत के लिए कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के चुनावी मैदान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सचिन पायलट को उतारने का फैसला किया है। इस फैसले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रियंका गांधी अमेठी गईं थीं वहां क्या हुआ? उत्तरप्रदेश भी गई थीं वहां क्या हुआ सबको पता है।

Read More: ‘तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अनजाना’ जैसे हजारों गाने से संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ का अंत

नारोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है, न नेतृत्व है और न ही नेता। प्रियंका गांधी अमेठी गईं थीं वहां क्या हुआ? उत्तरप्रदेश भी गई थीं वहां क्या हुआ सबको पता है।

Read More: MLA रेणु जोगी के हाथों जूस पीकर अमित जोगी ने खत्म किया आमरण अनशन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिया धन्यवाद

बता दें कि प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रानीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा कांग्रेस दोनों दलों के नेता जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

Read More: राजस्थान: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी, स्टूडेंट्स को मिलेगी ‘फ्री’ गाइडेंस, जानें ये बातें