लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया हाउसिंग बोर्ड का क्लर्क | mp Housing board clerk arrested for taking bribe of Rs 4500

लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया हाउसिंग बोर्ड का क्लर्क

लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया हाउसिंग बोर्ड का क्लर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 22, 2018/12:15 pm IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को एमपी हाऊसिंग बोर्ड पदस्थ एक क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसने फरियादी से मकान की लीज के नवीनीकरण के लिए रिश्वत मांगी थी, जिस पर उसने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत कर दी थी।

लोकायुक्त ने भरतपुरी स्थित एमपी हाऊसिंग बोर्ड के कर्मचारी आनंद शर्मा को रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आनंद अपने विभाग में क्लर्क के पद पर पदस्थ है। उस पर आरोप था कि उसने फरियादी मनोज शर्मा से मकान की लीज के नवीनीकरण करने के लिए चार हजार पांच सौ रूपए की रिश्वत मांगी थी। मनोज ने रिश्वत मांगे जाने पर जागरूकता दिखाते हुए लोकायुक्त कार्यलय उज्जैन में लिखित शिकायत की,

शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने पहले शिकायत की पुष्टि की। शिकायत सही पाई गई तो लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आज एक ट्रेप आयोजित किया। लोकायुक्त पुलिस ने फरियादी को रिश्वत के रूपए लेकर हाऊसिंग बोर्ड कार्यालय पहुंचाया। जहां मनोज ने रिश्वत की रकम क्लर्क आनंद शर्मा को दे दी। जैसे रिश्वत की रकम आनंद शर्मा ने हाथ में ली, लोकायुक्त की टीम ने मनोज का इशारा मिलते ही दबिश दे दी और आनंद शर्मा को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें : टायर, टीवी, सिनेमा टिकट जैसी 17 वस्तुओं और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस जैसी 6 सेवाओं पर जीएसटी दर घटी 

पुलिस ने पंचनामा बनाकर रूपए जब्त किए। हालांकि लोकायुक्त पुलिस आनंद शर्मा को जमानत राशि जमा करने पर जमानत दे देगी लेकिन लोकायुक्त द्वारा दर्ज भ्रष्ट्राचार अधिनियम की धाराओं के तहत उस पर प्रकरण और जांच जारी रहेगी।

 
Flowers