नए कृषि कानून पर सांसद ज्योत्सना महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं होगा किसानों का भला, पीएम मोदी को बिचौलियों की चिंता | MP Jyosana Mahant Target Modi Government on New Agricultural law

नए कृषि कानून पर सांसद ज्योत्सना महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं होगा किसानों का भला, पीएम मोदी को बिचौलियों की चिंता

नए कृषि कानून पर सांसद ज्योत्सना महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं होगा किसानों का भला, पीएम मोदी को बिचौलियों की चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 26, 2020/10:26 am IST

कोरबा: मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानून को लेकर पंजाब हरियाणा सहित देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। किसान सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नए कृषि कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विपक्ष की कांग्रेस पार्टी भी इस कानून को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने कृषि कानून को लेकर मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है।

Read More: निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, कैंसर पीड़ित मरीज के परिवार को सौंप दी कोविड-19 का शव

सांसद महंत ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कृषि बिल से किसानों का कोई भला नहीं होगा। मोदी सरकार को किसान से ज्यादा बिचौलियों की चिंता है। इस कानून को लागू किए जाने के बाद किसानों की जमीन छीन ली जाएगी। किसानों को उपज का उचित मूल्य नहीं मिलेगा। बिल का हम विरोध करते हैं।सरकार को बिल को वापस लेना होगा।

Read More: वादे पर खरे उतरे सोनू सूद! 6 माह से इंडोनेशिया में फंसे खिलाड़ी की वतन वापसी, बोले- ‘दूसरे ग्रह पे भी होता..तो भी वापस ले आता भाई’

बता दें छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं की बीते दिनों कृषि कानून के विरोध की रणनीति बनाने की लिए बैठक हुई थी। बैठक में कांग्रेस ने किसान आंदोलन करने और घर-घर जाकर हस्ताक्षर करवाने का तय किया है। साथ ही ज्ञापन सौंपने की भी बात कही गई थी।

Read More: रायपुर में लॉकडाउन की 28 सितम्बर को होगी समीक्षा बैठक, कैबिनेट मंत्री मो. अकबर ने दिया बयान