कोरोना काल में बार में परोसी जा रही थी शराब, आबकारी विभाग की टीम दबिश देकर जब्त की भारी मात्रा में अवैध शराब | MP Lockdown: Liquor was being served in the bar during the Corona period, the Excise Department team seized huge amounts of illicit liquor.

कोरोना काल में बार में परोसी जा रही थी शराब, आबकारी विभाग की टीम दबिश देकर जब्त की भारी मात्रा में अवैध शराब

कोरोना काल में बार में परोसी जा रही थी शराब, आबकारी विभाग की टीम दबिश देकर जब्त की भारी मात्रा में अवैध शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 15, 2021/5:52 am IST

सिंगरौली: कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के 52 में से 28 जिलों कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है। इनमें से कुछ जिलों में आज सुबह से ही कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं, दूसरी ओर लगातार कोरोना गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सिंगरौली से सामने आया है, जहां बंदी के बाद भी खुलेआज शराब परोसी जा रही थी।  

Read More: आज शाम से बेहद जरूरी होने पर ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल, छत्तीसगढ़ के एक और जिले में आज शाम से लॉकडाउन

मिली जानकारी के अनुसार मामला विन्ध्यनगर थाना क्षेत्र का है, जहां कोरोना नियमों की अनदेखी कर बार में शराब परोसी जा रही थी। मामले की जानकारी होते ही आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर दबिश दी। यहां से आबकारी अधिकारियों ने भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है, वहीं, उत्तर प्रदेश से लाकर शराब खपाने का भी आरोप है। फिलहाल जिला कलेक्टर ने बार को बंद करने का आदश दिया है।

Read More: असम के बोडो नेताओं को बस्तर शिफ्ट किए जाने पर शुरू हुई सियासत, केदार कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में बुधवार को 9 हजार 720 नए संक्रमित मरीज मिले, जबकि 24 घंटे में 51 मरीजों की मौत उपचार के दौरान हो गई। वहीं कल 3 हजार 657 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

Read More: शहर में दो सगी बहनों सहित 4 की मौत के बाद सहमे लोग, कचरा फेंकने वाली गाड़ियों से लाशों को पहुंचाया जा रहा श्मशान

नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 49 हजार 551 हो गई है। वहीं मौत के आंकड़ों को देखें तो अब तक 4 हजार 312 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 3 लाख 63 हजार 352 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। वहीं अब तक 3 लाख 9 हजार 489 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

Read More: कोरोना संक्रमितों के लिए अनूठी पहल, होम आइसोलेशन में रह रहे 35 से अधिक परिवारों को पहुंचा रहे खाना

 
Flowers