कर्ज माफी के बीच अधिकारियों के सामने किसान ने दी आत्महत्या की चेतावनी, जानिए क्या है माजरा | mp news Farmer warns of suicide in front of officials

कर्ज माफी के बीच अधिकारियों के सामने किसान ने दी आत्महत्या की चेतावनी, जानिए क्या है माजरा

कर्ज माफी के बीच अधिकारियों के सामने किसान ने दी आत्महत्या की चेतावनी, जानिए क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 21, 2019/10:25 am IST

हरदा। जिले की खेड़ा, नीमगांव और कडोला सोसायटी में किसानों के नाम से धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। खेड़ा सोसायटी के एक किसान ने उसके नाम से फर्जी तरीके से ऋण लेने के मामले से नाराज होकर अधिकारियों के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली है।

दरअसल किसान कर्ज माफी की लिस्ट पंचायतों में चस्पा होने के बाद से किसानों के नाम से फर्जी तरीके से जिला सहकारी बैंक की सोसायटियों के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा ऋण निकालने के मामले सामने आने लगे हैं। पूर्व विधायक डॉ आरके दोगने के साथ जिले के किसानों ने हंगामा किया। इस दौरान खेड़ा सोसायटी के एक किसान ने उसके और उसके परिजनों के नाम से फर्जी लोन लेने की बात और समिति की जांच करने की बात को लेकर नाराज होते हुए अधिकारियों के सामने आत्महत्या जैसा कदम उठाए जाने की चेतावनी दे डाली।

यह भी पढ़ें : सरोज पांडेय का बयान- रमन नहीं, प्रदेश अध्यक्ष होंगे चुनाव में प्रमुख चेहरा, भगवान राम चाहेंगे तभी मंदिर बन पाएगा 

उधर इस पूरे मामले को लेकर अपर कलेक्टर डॉ प्रियंका गोयल ने किसानों को मामले की जांच करवा कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। उनका कहना है कि किसानों से प्राप्त शिकायत के बाद एसडीएम हरदा को गांव में ही जांच करने के लिए भेजा जा रहा है। यदि किसी किसान को समस्या है तो वह अपने गांव में ही शिकायत कर सकता है।

 
Flowers