सोनिया-राहुल गांधी पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का करारा प्रहार, कहा- 2 देशों की नागरिकता रखने वालों में राष्ट्रभक्ति कहां से आएगी? | MP Pragya Thakur Target Rahul and Sonia gandhi on Nationality

सोनिया-राहुल गांधी पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का करारा प्रहार, कहा- 2 देशों की नागरिकता रखने वालों में राष्ट्रभक्ति कहां से आएगी?

सोनिया-राहुल गांधी पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का करारा प्रहार, कहा- 2 देशों की नागरिकता रखने वालों में राष्ट्रभक्ति कहां से आएगी?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 28, 2020/5:25 pm IST

भोपाल: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर से सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाए हैं। साध्वी प्रज्ञा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि विदेशी महिला के गर्भ से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।

Read More: अब मॉल से भी खरीद सकेंगे खादी वस्त्र एवं ग्रामोद्योग सामाग्रियां, लगेंगे स्टॉल

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जो 2 देशों की सदस्यता लेकर बैठा हो उसमें राष्ट्रभक्ति कहां से आएगी। वहीं कांग्रेस के नेताओं द्वारा चीन पर सवाल उठाए जाने पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस में ना तो सभ्यता है ना ही संस्कार नाही राष्ट्रभक्ति। साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, पिछले 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में मिले 84 नए कोरोना संक्रमित, 118 डिस्चार्ज

 

 
Flowers