सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बिगड़ी तबीयत, स्टेट प्लेन के जरिए ले जाया जा रहा मुंबई | MP Pragya Thakur's deteriorating health, Mumbai being transported through state plane

सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बिगड़ी तबीयत, स्टेट प्लेन के जरिए ले जाया जा रहा मुंबई

सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बिगड़ी तबीयत, स्टेट प्लेन के जरिए ले जाया जा रहा मुंबई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 6, 2021/9:55 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें स्टेट प्लेन के जरिए मुंबई ले जाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का शुक्रवार को अचानक ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया था जो कि कम ही नहीं हो रहा है। परेशानी ज्यादा बढ़ने पर उन्हें इलाज के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है।

पढ़ें- आज से संभलकर पलटना टीवी का चैनल, छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरेंगी सनी लियोनी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया हॉट अंदाज

आपको बता दें कि इससे पहले भी भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

पढ़ें- उभरे हुए गालों और बढ़े हुए होंठों के लिए दुनिया में…

दरअसल, बीते महीने साध्वी प्रज्ञा को सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। इस वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें- बढ़ते अपराध और महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस 8…

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से सांसद बनने वाली साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में भोपाल सीट से अपनी किस्मत को आजमाया था। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराकर सांसद चुनी गई हैं।