टिकट कटने की खबर से घबराए साक्षी महाराज, पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा- नतीजे अच्छे नहीं होंगे

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Mar 2019 05:32 PM, Updated On 12 Mar 2019 05:59 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही जहां रानीतिक दल फास्टट्रैक मोड में चुनाव की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उम्मीदवारों की भी दिल्ली दौड़ शुरु हो गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज टिकट कटने की खबर से घबराए हुए हैं। घबराहट में उन्होंने उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष का धमकी भरा पत्र भेजा है। अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि अगर उनका टिकट काटा गया, तो इसके नतीजे अच्छे नहीं होंगे। बता दें सांसद साक्षी महाराज संवेदनशील मामले में बयानबाजी के नाम से हमेशा चर्चा में रहते हैं।

sakshi-letter-1_031219034505.jpg

गौरतलब है कि साक्षी महाराज ने यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को 7 मार्च को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने अपने क्षेत्र उन्नाव की जातिगत समीकरण का हवाला देते हुए टिकट की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि पिछड़ा वर्ग की नुमाइंदगी करने वाले पार्टी के वह इकलौते प्रतिनिधि हैं। जबकि संसदीय क्षेत्र में लोधी, कहार, निषाद, कश्यप और मल्लाह सहित ओबीसी वोटरों की तादाद करीब 10 लाख है।

sakshi-letter-2_031219035040.jpg

उन्होंने यह आगे लिखा है कि अपने मौजूदा कार्यकाल में जिले के विकास के लिये काफी काम किया है, जिसे स्थानीय जनता ने सराहा भी है। करीब डेढ़ दशक बाद पिछले लोकसभा चुनाव में उन्नाव से पार्टी को उन्होंने जीत दिलाई थी। उनकी बदौलत ही आज जिले में भाजपा के छह विधायक और एक एमएलसी है। धमकी भरे अंदाज में उन्होंने लिखा है कि यदि उनके संबंध में पार्टी कोई अन्य निर्णय लेती है, तो इससे देश भर में भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के आहत होने की पूरी संभावना है। इसका परिणाम सुखद नहीं होगा।

Read More: मायावती का बड़ा बयान, कहा- किसी भी राज्य में नहीं होगा बसपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन

उनका कहना है कि पार्टी के अन्य सांसदों की तुलना में वह अन्तर्राष्ट्रीय क्षितिज में अपनी विशेष पहचान बनाने में सफल रहे हैं। संत धर्माचार्य और श्री निर्मल पंचायती अखाड़ा हरिद्वार के आचार्य महामण्डेलश्वर होने के नाते वह सभी जातियों,धर्मों और वर्गों में अपनी पैठ बनाने में सफल रहे हैं। अगर उन्हें उन्नाव से दोबारा टिकट मिलता है तो वह गठबंधन के प्रत्याशी अरुण कुमार शुक्ला और कांग्रेस उम्मीदवार अनु टंडन की जमानत जब्त करा भारी मतों से विजयी होंगे।

IBC24 के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर करें CLICK

Web Title : MP Sakshi Maharaj Wrote Threatening letter to UP BJP President

जरूर देखिये