सांसद विजय बघेल ने शुरू किया आमरण अनशन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे मांग | MP Vijay Baghel started fast unto death, demanding release of arrested BJP leaders

सांसद विजय बघेल ने शुरू किया आमरण अनशन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे मांग

सांसद विजय बघेल ने शुरू किया आमरण अनशन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 14, 2020/5:28 pm IST

दुर्ग। दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है, विजय बघेल गिरफ्तार भाजपा नेताओं को निशर्त रिहा करने की मांग कर रहे हैं। सांसद बघेल पुलिस के द्वारा बनाये गए अस्थाई जेल में ही बैठे हुए हैं, विजय बघेल के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: #IBC24AgainstDrugs: ब्रॉउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नशीली दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर्स संचाल…

गौरतलब है कि पाटन भाजपा के तीन नेताओं की गिरफ्तारी के बाद हंगामा शुरू हो गया है। गिरफ्तारी से नाराज दुर्ग के सांसद विजय बघेल आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी दी है, 4 अगस्त को बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सरकारी शराब दुकान के खुलने का विरोध कर रहे थे। भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शराब दुकान के सामने मौजूद थे तभी एक वाहन में शराब भरकर दुकान में पहुंचा। नाराज प्रदर्शनकारियों ने वाहन पर हल्ला बोल दिया। पुलिस को शिकायत मिली की करीब 7 पेटी शराब इस भगदड़ में लोगों ने लूट लिए।

ये भी पढ़ें: अमित जोगी ने कहा, नामांकन रद्द करने का दुस्साहस करने पर पूरी चुनाव …

मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया। जिनमें से 7 लोगों ने अग्रिम जमानत ले ली, 3 को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और एक आरोपी फरार है। इस गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन पाटन क्षेत्र में किया जा रहा है जिसका नेतृत्व सांसद विजय बघेल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमितों की मानसिक परेशानी दूर करने के लिए प्रशिक्षित काउं…

 
Flowers