चयन के डेढ़ साल बाद भी उम्मीदवारों को नहीं मिली ज्वॉइनिंग, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, महिलाएं कराएंगी मुंडन | MPPSC Not Give Joining Candidate after 1.6 year of Exam

चयन के डेढ़ साल बाद भी उम्मीदवारों को नहीं मिली ज्वॉइनिंग, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, महिलाएं कराएंगी मुंडन

चयन के डेढ़ साल बाद भी उम्मीदवारों को नहीं मिली ज्वॉइनिंग, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, महिलाएं कराएंगी मुंडन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 1, 2019/2:14 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयन किए जाने के डेढ़ साल बाद भी ज्वॉइनिंग नहीं मिलने नाराज अभ्यर्थियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 7 दिन पहले महू से शुरू हुई संविधान यात्रा आज राजधानी भोपाल पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि चयनीत सहायक प्राध्यापक, ग्रंथपाल ओर क्रीड़ा अधिकारी रविवार को नीलम पार्क में उग्र आंदोलन करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुरुष भूख हड़ताल ओर कराएगी महिलाएं मुंडन करवाएंगी।

Read More: पिकनिक गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत, परिजनों ने स्कूल के समने लाश रखकर किया हंगामा, 4 घंटे तक चक्का जाम

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग ने डेढ़ साल पहले 2700 पदों पर उम्मीदवारों चयन किया था। लेकिन अब तक चयनीत उम्मीदवारों को नियुक्ति नहीं दी गई है। इसी बात से नाराज उम्मीदवारों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। चयनीत उम्मीदवारों ने सरकार के खिलाफ महू से भोपाल तक पैदल संविधान रक्षा एवं न्याय यात्रा निकाला है। न्याय यात्रा आज भोपाल पहुंचेगा।

Read More: आंगनबाड़ी से लौट रहे बच्चे को कुत्तों ने नोंचा, स्थानीय लोगों ने बमुश्किल बचाई जान

चयनित अभ्यर्थियों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार उम्मीदवारों से झूठ बोल रही है। पहले तो भर्ती प्रकिया में देरी की गई और अब उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग देने में भी देरी की जा रही है।

Read More: प्याज के बाद अब रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि, जानिए अब कितने में मिलेगा एक सिलेंडर