छत्तीसगढ़ से 'हनी ट्रैप' के तार जुड़ने पर सांसद की नसीहत, पुख्ता सबूत मिलने पर ही की जाए कार्रवाई | MP's advice on connecting 'Honey Trap' case to Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ से ‘हनी ट्रैप’ के तार जुड़ने पर सांसद की नसीहत, पुख्ता सबूत मिलने पर ही की जाए कार्रवाई

छत्तीसगढ़ से 'हनी ट्रैप' के तार जुड़ने पर सांसद की नसीहत, पुख्ता सबूत मिलने पर ही की जाए कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 24, 2019/10:17 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश के ‘हनी ट्रैप’ का लिंक छत्तीसगढ़ तक फैले होने की आशंका के चलते राज्य से राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है।

पढ़ें- सूदखोर पिता-पुत्र के घर से मिली नोट गिनने की मशीन, अग्रिम जमानत रद्…

सूबे के गृह मंत्री के साथ मंत्री रविंद चौबे ने इस केस पर बयान दिया था कि छत्तीसगढ़ पुलिस इस मसले पर एमपी पुलिस को पूरा सहयोग देगी। गृह मंत्री ने सख्त लहजो में कहा कि छत्तीसगढ़ से इसके तार जुड़े पाए गए तो पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

पढ़ें- आग से झुलसी महिला घंटों तक तड़पती रही, खराब पड़ी संजीवनी 108, परिजन…

हनी ट्रैप मसले पर कांग्रेस नेताओं के सख्त लहजे पर सांसद सुनील सोनी ने मामले को गंभीर बताते हुए गुपचुप तरीके से सुलझाने की बात कही है।

पढ़ें- रिश्ते की चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोट कर रेत में गाड़ा, दूस…

सोनी ने मांग की है कि पुख्ता सबूत मिलने पर ही कार्रवाई की जाए। सरकार ध्यान रखे कि बदले की भावना में किसी की चारित्रिक हत्या के लिए साजिश न रची जाए।

हनी ट्रैप की कहान ‘हनियों’ की जुबानी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LiP4rxQCvjg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers