मध्यप्रदेश के वैद्य कर रहे पूर्व श्रीलंकाई कप्तान जयसूर्या के घुटनों का इलाज | MP's Ayurvedic Practisioner treating former Srilanka's Captain Jaisurya

मध्यप्रदेश के वैद्य कर रहे पूर्व श्रीलंकाई कप्तान जयसूर्या के घुटनों का इलाज

मध्यप्रदेश के वैद्य कर रहे पूर्व श्रीलंकाई कप्तान जयसूर्या के घुटनों का इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 12, 2018/8:21 am IST

छिंदवाड़ा। क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले श्रीलंकाई बल्लेबाज इन दिनों वैशाखी के सहारे से चलने को मजबूर हैं, घुटनों की बीमारी के चलते उनके दोनों घुटनों का ऑपरेशन हो चुका है लेकिन फिर भी उनमें कोई सुधार नहीं हुआ। जयसूर्या को उनके मित्र और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अजरुद्दीन ने सलाह दी की वे भारत आकर आयूर्वेदिक इलाज कराएं, और फिर उन्होंने छिंदवाड़ा के वैद्य डॉ प्रकाश इंडियन टाटा से संपर्क किया। जिसके बाद डॉ दवाईयां लेकर श्रीलंका भी पहुंच चुके हैं।

रेप के आरोप झेल रहे विधायक हेमंत कटारे के घर व जूना जिम पर पुलिस का छापा

दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाले छिंदवाड़ा के पातालकोट की जड़ी बूटियों से सनथ जयसूर्या के इलाज के लिए आयुर्वेदिक दवाइयां बनाई गई है। जिनको लेकर डॉ श्रीलंका जा चुके हैं और उनका दावा है कि जल्द ही जयसूर्या अपने पैरों के सहारे चलने लगेगें। बड़े बड़े ऑपरेशन के बाद भी घुटनों की परेशानियों से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज ने दोस्त की सलाह पर आयुर्वेद का सहारा लिया है। अगर उन्हेें आराम मिलता है तो छिंदवाड़ा के समेत देश को हमारी धरोहर पर गर्व होगा…और हम भी कामना करते हैं कि सनथ जयसूर्या जल्द स्वस्थ हों। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24