Tik Tok पर Mr Faisu का विवादित वीडियो, फैंस ने किया अनफॉलो, सस्पेंड किया गया अकाउंट

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 10 Jul 2019 06:48 PM, Updated On 10 Jul 2019 06:33 PM

नई दिल्ली।  TikTok पर चर्चित Mr Faisu का विवादित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो बनाने के कारण Mr Faisu का TikTok अकाउंट भी निलंबित कर दिया गया है। हर तरफ से आलोचना होने के बाद विवादित वीडियो के लिए Mr Faisu ने लोगों ने सोशल मीडिया पर क्षमा मांगी है। हालांकि Mr Faisu के नाराज लाखों फैन्स ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है।

ये भी पढ़ें- अंग रक्षक के साथ ब्रिटेन भाग गई दुबई शेख की पत्नी, बर्किंघम में खरी...

Mr Faisu ने मॉब लिंचिग के शिकार हुए तबरेज अंसारी की मौत के संबंध में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो को फैजू, हसनैन, फैज और सद्दू ने शेयर कर वायरल किया था। ‘Team 07’ नाम की गैंग लोगों को संदेश दे रही थी कि मासूम तबरेज की हत्या हुई, लेकिन जब तबरेज का बेटा बड़ा होगा और अपना बदला लेगा तो मुस्लिमों को आतंकवादी न करार दिया जाए।

ये भी पढ़ें- इटली के रोम में IIT के ब्रांड एम्बेसेडर हर्षित अग्रवाल पर एसिड अटैक...

इस वीडियो से नाराज होकर रमेश सोलंकी नाम के शिकायतकर्ता ने पांच टिकटॉक यूजर्स के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी । इस मुद्दे के तूल पकड़ते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस वीडियो हटा दिया गया था। विवादित मामले पर वीडियो बनाने पर TikTok ने कार्रवाई करते हुए Mr Faisu का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें- पत्नी से विवाद होने पर पायलट ने क्रैश किया था विमान, क्रू मेेंबर्स ...

Mr Faisu ने इंस्टाग्राम पर लोगों ने माफी मांगते हुए लिखा- ‘यदि किसी की मेरे वीडियो से भावनाएं आहत हुईं तो मैं माफी मांगता हूं। हमारा इरादा किसी का दिल दुखाने या फिर अपमान करने का नहीं था। हमने वीडियो को निकाल दिया है। जय हिंद।’ मिस्टर फैजू की इस पोस्ट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अनफॉलो करो इसको। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- दोबारा ऐसा वीडियो नहीं आना चाहिए फैजू। वहीं कई यूजर्स ने मिस्टर फैजू के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिन्हें यहां लिख पाना मुमकिन नहीं है।

Web Title : Mr Faisu's controversial video on TikTok Fans did the unfollow Suspended Account

जरूर देखिये