रिटायरमेंट के बाद आर्मी में रहकर धोनी करना चाहते हैं देश की सेवा! सियाचीन में पोस्टिंग की इच्छा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Jul 2019 06:19 PM, Updated On 15 Jul 2019 06:19 PM

नई दिल्ली: विश्व कप 2019 में सेमीफाइनलट में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से कई खिलाड़ियों पर सवालिया निशान लग रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। इसी बीच धोनी के सन्यास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि धोनी सन्यास लेने के बाद सेना में रहकर देश की सेवा करना चाहते हैं। साथ ही खबर ये भी है कि धोनी दुनिया के सबसे दुर्गम इलाकों में शुमार सियाचिन में पोस्टिंग चाहते हैं!

Read More: यूपी में कांग्रेस के प्रदर्शन से नाराज प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी संगठन में बदलाव, इस बड़े नेता के खिलाफ कर सकती है कार्रवाई

धोनी के इस बात का खुलासा उनके एक करीबी दोस्त ने किया है। धोनी के दोस्त ने मीडिया को बताया कि धोनी देश की सेवा करना चाहते हैं। इसीलिए वे कुछ महीने सियाचीन में पोस्टिंग चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि धोनी जल्द ही सेना के अधिकारियों से मिलकर इस संबंध में बात करेंगे। एमएस धोनी भारतीय सेना की टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के मानद पद पर तैनात हैं। धोनी ने बाकायदा पैराट्रुपर की ट्रेनिंग भी ली है।

Read More: सर्चिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा नक्सली, कई वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय भूमिका

बता दें कि धोनी के सन्यास को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, विश्व कप 2019 में धीमी बल्लेबाजी को लेकर एक बार फिर उनके बैटिंग पर सवाल उठने लगे हैं। लोगों का ऐसा मानना है कि धोनी की अब उम्र हो गई है, उन्हें जल्द सन्यास ले लेना चाहिए। ज्ञात हो कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही सन्यास ले चुके हैं।

Read More: सदन में नक्सल समस्या को लेकर चर्चा जारी, डॉ रमन सिंह बोले- टार्गेट में हैं हम सभी

Web Title : MS dhoni want to posting in siachen after retirement

जरूर देखिये