मुकेश अंबानी खरीद सकते हैं Tiktok का भारतीय कारोबार, CEO ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से की बात! | Mukesh Ambani can buy Indian business of Tiktok, CIO talks to top officials of Reliance!

मुकेश अंबानी खरीद सकते हैं Tiktok का भारतीय कारोबार, CEO ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से की बात!

मुकेश अंबानी खरीद सकते हैं Tiktok का भारतीय कारोबार, CEO ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से की बात!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 13, 2020/10:53 am IST

मुंबई। चीन से तनातनी के बाद भारत ने 59 चाइनीज एप्स पर प्रतिबंध लगाया है। वहीं दूसरी ओर अब खबर मिल रही है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज टिकटॉक को खरीद सकते हैं। इसे लेकर शुरूआती स्तर बातचीत तेज हो गई है।

Read More News:  सोनू सूद ने की गरीब लड़की की मदद, एक्सीडेंट में टूट गया था घुटना, ट्रेन बुक कराने से लेकर ऑपरेशन तक उठाया पूरा खर्च

उल्लेखनीय है भारत ने भारत ने जून महीने में 59 चाइनीज एप्स पर प्रतिबंध लगाया है। इनमें चर्चित टिकटॉक (Tiktok) भी था। भारत में प्रतिबंध होने के बाद चीन को तगड़ा झटका लगा। दूसरी ओर अब ईटी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस के साथ भारतीय कारोबार में हिस्सेदारी खरीदने पर विचार कर रही है।

Read More News: सीएम शिवराज ने कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर जताया दुख, रमन सिंह की धर्मपत्नी वीणा देवी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर ने रिलायंस के टॉप अधिकारियों से मुलाकात की है। हालांकि अभी तक रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इसे लेकर अभी तक अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। मालूम होगा कि भारत के बाद अब अमेरिका भी चीन से नाता तोड़ने के बाद मोबाइल एप्प पर बैन करने का ऐलान किया है। अमेरिका ने भी टिकाटॉक समेत कई एप्प को 15 सितंबर की डेडलाइन दी है। इसके बाद अमेरिका में टिकटॉक को बंद किया जा सकता है।

Read More News:  घर में घुसकर 3 बदमाशों ने की हॉस्टल संचालक की हत्या, किराए से कमरा लेने के बहाने पहुंचे थे हत्यारे