मुक्तिबोध राष्ट्रीय नाट्य समारोह 2019 का आयोजन, लव जिहाद के मंचन ने बटोरी दर्शकों की तालियां | Muktibodh National Theater Festival 2019 organized Love jihad staged applauded audience

मुक्तिबोध राष्ट्रीय नाट्य समारोह 2019 का आयोजन, लव जिहाद के मंचन ने बटोरी दर्शकों की तालियां

मुक्तिबोध राष्ट्रीय नाट्य समारोह 2019 का आयोजन, लव जिहाद के मंचन ने बटोरी दर्शकों की तालियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 14, 2019/3:57 pm IST

रायपुर । राजधानी में मुक्तिबोध राष्ट्रीय नाट्य समारोह 2019 का आयोजन किया जा रहा है । गुरुवार को इस समारोह में मध्यप्रदेश के सीधी जिले से आए कलाकारों द्वारा प्रेम पॉलिटिक्स नाटक का मंचन किया गया । 17 नवंबर तक चलने वाले इस समारोह का आयोजन छत्तीसगढ़ फिल्म एंड विजुअल आर्ट सोसायटी की ओर से किया जा रहा है ।

ये भी पढ़ें- पाक के नापाक करतूतों का जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तीन जवानों को…

नाट्य समारोह में प्रेम पॉलिटिक्स विषय पर प्रस्तुत किए गए नाटक में लव जेहाद जैसे विषयों को शामिल किया गया । इस नाटक को लोगों ने आखिर तक देखा। इसी तरह आने वाले दिनों में तितली, अग्नि और बरखा, अगरबत्ती का मंचन भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सरकार गठन का नया फार्मूला, शिवसेना एनसीपी का मुख्यमं…

संस्कृति विभाग के मुक्ताकाश मंच पर हो रहे इस समारोह में विचार गोष्ठी भी आयोजित की जाएगी। जिसमें नाटक और फिल्म निर्माण पर चर्चा होगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vgkhSDghhLM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers