मुलायम ने लोकसभा में जताई इच्छा- मोदी फिर बनें पीएम, जानिए क्या है माजरा | Mulayam expresses his desire in Lok Sabha Modi should become PM again

मुलायम ने लोकसभा में जताई इच्छा- मोदी फिर बनें पीएम, जानिए क्या है माजरा

मुलायम ने लोकसभा में जताई इच्छा- मोदी फिर बनें पीएम, जानिए क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 13, 2019/12:17 pm IST

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और सांसद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा, उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। मुलायम ने अपनी पार्टी और विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमलोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते हैं इसलिए आप फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। 

मुलायम ने आगे कहा कि हम प्रधानमंत्रीजी को बधाई देना चाहते हैं कि आपने सबसे मिलजुलकर काम किया। यह सच है कि हमने जब-जब आपसे किसी काम के लिए कहा तो आपने उसी वक्त आदेश दे दिया। इसके लिए हम आपका सम्मान करते हैं। मुलायम ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं, मेरी कामना है कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं। मैं कहना चाहता हूं कि हमलोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते तो आप फिर से प्रधानमंत्री बनें। इस पर पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाते हुए मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें : शिवरतन शर्मा बने बीजेपी विधायक दल के मुख्य सचेतक, भीमा मंडावी उपनेता 

वहीं मुलायम के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मैं उनसे असहमत हूं लेकिन मुलायम सिंह यादवजी का राजनीति में एक रोल है और मैं उनकी बात का सम्मान करता हूं।  उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की तारीफ करते हुए कहा कि आपने बहुत अच्छे से सदन चलाया, सबको साथ लेकर चलना आसान नहीं होता है लेकिन आपके खिलाफ कोई नहीं बोलता है। ना आपपर कोई टिप्पणी करता है इसके लिए विशेष तौर पर आपको बधाई और धन्यवाद देना चाहता हूं।