सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश, हत्थे चढ़ा 29 साल से फरार आरोपी | Mumbai police Crime Brand Raid in Salman Khan's House

सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश, हत्थे चढ़ा 29 साल से फरार आरोपी

सलमान खान के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश, हत्थे चढ़ा 29 साल से फरार आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 10, 2019/10:36 am IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का मुसीबतों से नाता छूट ही नहीं रहा है। एक ओर जहां बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने उनकी मुसीबत और बढ़ा दी है। दरअसल मुंबई पुलिस की टीम ने बुधवार को सलमान खान के घर पर दबिश दी है। इस दौरान पुलिस की टीम ने उनके घर से ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो पिछले 29 साल से फरार था। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को यह शख्स 20 साल से सलमान खान के घर की देखरेख कर रहा था।

Read More: जीरम हमले में बड़ा बयान, आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर सांठगांठ का आरोप

मिली जानकारी के अनुसा बुधवार को क्राइम ब्रांच ने सलमान खाने के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्धेश्वर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। शक्ति सिद्धेश्वर पर चोरी का मामला दर्ज है और वह पिछले 29 साल से फरार था। बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम को सूत्रों के हवाले सूचना मिली थी कि आरोपी युवक सलमान खान के घर पर छिपा बैठा है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश देकर शक्ति सिद्धेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: युवराज सिंह हत्याकांड : कल कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे वकील, राज्य अधिवक्ता परिषद ने किया हड़ताल का आव्हान

क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि पुलिस को देखकर फरार होने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पहले ही सलमान खान के घर को चारों ओर से घेर लिया था। लिहाजा वह भागने में कामयाब नहीं हो पाया। पुलिस ने बताया कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि आरोपी जमानत पर रिहा हो गया था, लेकिन इसके बाद से वह एक भी पेशी में हाजिर नहीं हुआ। लंबे समय से पेशी में नहीं आने के चलते कोर्ट ने शक्ति सिद्धेश्वर के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था, जिसके तहत उसकी गिरफ्तारी की गई है।

Read More: केन्द्र ने दिवाली पर कर्मचारियों को दी बड़ी सौगात, राज्य कर्मचारियों ने बनाया दबाव, मिल सकता है तोहफा!

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1arhzAFPmms” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers