तीन दिन से लापता मासूम बच्ची का शव थाने के पास नाले में मिला, पुलिस अलर्ट होती तो बच सकती थी जान | Murder Case:

तीन दिन से लापता मासूम बच्ची का शव थाने के पास नाले में मिला, पुलिस अलर्ट होती तो बच सकती थी जान

तीन दिन से लापता मासूम बच्ची का शव थाने के पास नाले में मिला, पुलिस अलर्ट होती तो बच सकती थी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 27, 2018/8:09 am IST

इंदौर। इंदौर में मासूम बच्ची के अपहरण के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांच साल की बच्ची का द्वारकापुरी इलाके से 25 अक्टूबर को अपहरण किया गया था। बच्ची की लाश शनिवार सुबह एमआईजी थाने के ठीक सामने नाले में मिली है। पत्थर से कुचलकर बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस को शक है कि हत्या से पहले बच्ची से दुष्कर्म किया गया है।   

पढ़ें- खून में मिलावट के खूनी खेल से किया जा रहा था जान से खिलवाड़, 7 गिरफ्तार

सुबह सूचना मिली थी कि थाने के सामने नाले में किसी बच्ची की लाश मिली है। लाश की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची, और बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस को शुरुआत से ही शक था कि लाश द्वारकापुरी से लापता हुई बच्ची की ही। लेकिन बाद में परिजनों ने शव देखकर इसकी पुष्टी कर दी कि ये उन्ही की बच्ची है।  परिजनों का आरोप है, उनकी बेटी का अपहरण हनी नाम के युवक ने किया था। जो कि पिछले एक साल से उनके पास ही रह रहा था। आरोपी हमेशा उनकी बच्ची को कोचिंग लाने और छोड़ने जाता था। 25 अक्टूबर को हनी के साथ पीड़िता के पिता का विवाद हुआ था और आरोपी को घर से निकाल दिया था। 

पढ़ें- 10 हजार लीटर अवैध शराब नष्ट, तीन गिरफ्तार

लेकिन शाम को परिजनों के जाने से पहले आरोपी हनी ने बच्ची को कोचिंग से छुट्टी करा ली और उसका अपहरण कर लिया । जिसकी तुरंत ही सूचना पुलिस को दे दी गई थी। लेकिन पुलिस इन तीन दिनों में आरोपी को पकड़ नहीं पाई और अंत में पुलिस को बच्ची की लाश मिली। आरोपी मंदसौर जिले के मल्हारगढ का रहने वाला है और आदतन अपराधी है, इसके पहले भी वो दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।

पढ़ें- युवती ने फेसबुक फ्रेंड बनकर युवक को फांसा,खींची अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल के आरोप में गिरफ्तार

पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि बच्ची के लापता होने की सूचना के बाद से तलाश की जा रही थी। मासूम बच्चियों से ज्यादती का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी मासूमों से बर्बरता के कई मामले सामने आ चुके है बावजूद इसके पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में हैं। अगर पुलिस मुस्तैद होकर आरोपी की तलाश करती तो शायद मासूम की जान बचाई जा सकती थी।

 

वेब डेस्क, IBC24