विशेषज्ञ डॉक्टर की निर्ममता से हत्या, बाथरूम में लहूलुहान मिली लाश.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 24 May 2019 03:47 PM, Updated On 24 May 2019 03:47 PM

धमतरी। धमतरी के गुजराती कॉलोनी स्थित श्याम रेसिडेंसी में रहने वाले विशेषज्ञ डॉक्टर प्रभाकर राव की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। डॉक्टर की लाश बाथरूम में लहूलुहान हालत में मिली है। इसकी सुचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कर रही है।

पढ़ें- 25 मई से शुरू होगा नौतपा, यहां 45 डिग्री तक जा सकता है तापमान, बारिश की संभावना

पुलिस के मुताबिक हत्या कैसे और क्यों हुई या अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। बता दें की डॉ प्रभाकर राव रोज की तरह उपाध्याय नर्सिंग होम सहित अन्य अस्पतालों में ड्यूटी के बाद रात घर लौटे लेकिन दूसरी सुबह जब घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो बाथरूम में डॉक्टर प्रभाकर की लाश लहू से सने हालत में देखकर हैरान रह गई। उसने तत्काल आसपास के लोगों को जानकारी दी।

पढ़ें-ओपी चौधरी ने भी सीएम बघेल को भेजा आईना, ट्वीट क...

सूचना मिलते ही एसपी के साथ उनकी टीम घटनास्थल पहुंची। डॉ प्रभाकर दंतेवाड़ा के रहने वाले है जो साल भर पहले धमतरी में शिफ्ट हुए हैं। उनकी पत्नी की 2 साल पहले मृत्यु हो चुकी है और उनके दो लड़के हैं जो कि उनके साथ नहीं रहते। फिलहाल रिहायशी इलाके में डॉक्टर की हत्या होना एक तरह से कानून व्यवस्था पर भी उंगली उठाता है।

पढ़ें -बीजेपी की जीत नहीं पचा पा रही कांग्रेस, कवासी ल...

क्योंकि रात में पुलिस की गश्त नहीं होने से घर के अंदर घुसकर हत्या किया जाना आपराधिक तत्वों को बढ़ावा मिलता है। बहरहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। डॉक्टर की हत्या क्यों और किसने की यह जांच का विषय है।

लोकसभा चुनाव 2019 का जनादेश- देखें

Web Title : Murder of expert doctor

जरूर देखिये