हाई प्रोफाइल डांसर नतालिया को सड़क पर गोलियों से भूना, नेता से चल रहा था अफेयर | Murder of high profile dancer Natalia

हाई प्रोफाइल डांसर नतालिया को सड़क पर गोलियों से भूना, नेता से चल रहा था अफेयर

हाई प्रोफाइल डांसर नतालिया को सड़क पर गोलियों से भूना, नेता से चल रहा था अफेयर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 pm IST

मास्को। रूस में सरेआम एक हाई प्रोफाइल डांसर की सड़क पर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद कई गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि 30 वर्षीय हाई प्रोफाइल रसियन डांसर नतालिया प्रोनीना का एक बड़े रसूखदार नेता से अफेयर चल रहा था। डांसर की हत्या की वजह उसका ये प्रेम प्रसंग ही माना जा रहा है।

पढ़ें- रमन के शायराना ट्वीट पर चौबे का पलटवार, पुराने वादे याद कराकर किए सवाल- इनमें से कौन सा किया पूरा

मॉस्को पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को पता चला है कि डांसर का नेता अफेयर होने की जानकारी जैसे ही नेता की पत्नी को पता चला उसके बाद से डांसर को धमकियां मिल रही थीं। मामले में नतालिया के 33 साल के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ की जा रही है। उसने इस मर्डर केस से खुद को अंजान बताया है। बॉयफ्रेंड ने दावा किया है कि कुछ दिनों से नतालिया का पीछा किया जा रहा था और नतालिया पर 6000 पाउंड्स का कर्ज भी था।

पढ़ें- रायपुर महापौर ने गिनाई एक साल की उपलब्धियां, बो…

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नतालिया का रूस के बड़े राजनेता से अफेयर चल रहा था, जिसकी भनक नेता की बीवी को लग गई और वह आग बबूला हो गई। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि डांसर नतालिया प्रोनीना की हत्या नेता की पत्नी ने ही कराई है।

पढ़ें- जांजगीर में किसान सम्मेलन में शामिल होंगे CM भू…

एक खबर के मुताबिक नतालिया प्रोनीना की हत्या तब की गई जब वह अपने कोरियोग्राफी सेशन से वापस अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान एक शख्स ने सरेआम उसे गोलियों से भून दिया। इस शख्स ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था और गॉगल्स पहने हुए थे। नतालिया पर हमला करने के बाद हमलावर ने मौके पर स्टन ग्रेनेड छोड़ दिया था जिससे कुछ समय के लिए अफरा तफरी का माहौल रहा। तेज रोशनी का फायदा उठाकर हमलावर वहां से भागने में कामयाब रहा।

 
Flowers