भिलाई में छात्रा पर जानलेवा हमला, सिरफिरे ने स्कूटी रोक सिर पर किए कई वार, फिर घसीटते हुए मकान के पीछे तड़पता छोड़ा | Murderous attack on schoolgirl

भिलाई में छात्रा पर जानलेवा हमला, सिरफिरे ने स्कूटी रोक सिर पर किए कई वार, फिर घसीटते हुए मकान के पीछे तड़पता छोड़ा

भिलाई में छात्रा पर जानलेवा हमला, सिरफिरे ने स्कूटी रोक सिर पर किए कई वार, फिर घसीटते हुए मकान के पीछे तड़पता छोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 15, 2019/10:16 am IST

दुर्ग। भिलाई के मैत्रीकुंज इलाके में ट्यूशन जा रही छात्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। श्रृंखला यादव दोपहर 3 बजे अपने घर से कोचिंग क्लास जा रही थी जिसपर एक अज्ञात युवक ने हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी छात्रा को घसीटते हुए एक मकान के पीछे अधमरा छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। दोपहर के वक्त गर्मी की वजह से इलाका सूनसान था जिसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला। कुछ समय बाद आसपास से गुजरने वाले लोगों की नजर लड़की और स्कूटी पर पड़ी। उन्होंने एक्सीडेंट की घटना मानकर 112 को बुलाया जिसके बाद छात्रा को भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें- डॉक्टरों की हड़ताल आज भी जारी, प्रभावित रहेंगे ये अस्पताल.. जानिए

छात्रा की गंभीर हालात को देखते हुए उसे रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्रा जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इलाके के लोगों की माने तो दोपहर होने के चलते इलाके में चहल पहल नहीं थी और ऐसी कोई आवाज़ भी नहीं आई जिससे घटना का पता चल पाता। लेकिन रास्ते में पड़े बैग और छात्र के हैण्ड ग्लब्स देखकर एक्सीडेंट प्रतीत हो रहा था।

पढ़ें- पुलिस पेट्रोलिंग वाहन में ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच जवान शहीद, एक ने ..

पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने पहले छात्रा के स्कूटर को टक्कर मारी। जैसे ही वह गिरी, सिर पर वार कर दिया। इसके बाद खून लथपथ छात्रा को करीब 85 फीट घसीटते हुए एक मकान के पीछे अधमरा तड़पता छोड़कर भाग गया। मौके से छात्रा का मोबाइल और बैग भी गायब मिला। घटना के बाद वहां से गुजरी एक महिला ने बताया की स्कूटी सवार युवक वहां उतरा और रास्ते पर पड़ा बैग उठाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने घटना स्थल से लेकर तमाम रास्तों पर लगे CCTV फूटेज भी खंगाले हैं। बहरहाल पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में जांच के तह तक जाकर तफ्तीश कर रही है और आरोपी के करीब पहुंच चुकी है।

पढ़ें- नीति आयोग की बैठक शनिवार को, पहली बार होने जा रही इस जगह पर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DhrN2tHtA08″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>