डॉक्टर ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लाइसेंस रद्द किया गया,  कारण जानिए    

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 17 Jun 2019 01:07 PM, Updated On 17 Jun 2019 12:57 PM

दिल्ली | सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली बर्मा यानी म्यांमार की एक महिला डॉक्टर और मॉडल को फेसबुक पर बिकिनी फोटोज पोस्ट करना भारी पड़ा है। दरसअल, ‘नांग मी सान’ नाम की इस महिला डॉक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके लिए उनका लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। हालांकि महिला डॉक्टर ने इस फैसले पर विरोध जताते हुए इसे पर्सनल फ्रीडम में दखलअंदाजी बताया है।

 

ये भी पढ़ें: 17वीं लोकसभा का मॉनसून सत्र आज से होगा शुरू, 26 जुलाई तक चलेगा सत्र, जानिए अहम बातें

बता दें कि डॉक्टर ‘नांग’ अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने बिकिनी भी पहनी हुई थी। डॉक्टर नांग की इन तस्वीरों पर म्यांमार मेडिकल काउंसिल ने आपत्ति जतायी औरकाउंसिल ने डॉक्टर नांग को नोटिस भेजा।

 

 

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कार्यकाल के आज से 6 महीने हुए पूरे, प्रदेश के 52 जिलों में कांग्रेस जनता दरबार लगाकर पेश 

जिसके बाद 3 जून को म्यांमार मेडिकल काउंसिल ने डॉक्टर नांग को एक पत्र जारी किया, जिसमें उन्हें उनके लाइसेंस रद्द होने की जानकारी दी गई थी। इस पत्र में कहा गया था कि नांग का ड्रेसिंग स्टाइल म्यांमार कल्चर और रीति रिवाजों के खिलाफ है। इस पर नांग का कहना है कि वे इस नोटिस से बेहद हैरान और दुखी हैं। एक डॉक्टर होने के नाते यह लंबी लड़ाई है। नांग ने कहा कि उन्होंने मेडिकल प्रेक्टिस के दौरान कभी भी छोटे कपड़े नहीं पहने हैं।

Web Title : doctor bikini photo viral: Myanmar doctor's bikini licence revoked after 'revealing' Facebook posts

जरूर देखिये