चारा घोटाला से बड़ा है नान घोटाला, मंत्री लखमा ने पूर्व सीएम के जेल जाने लिए कही ये बात | Jagdalpur latest news, Naan scam is bigger than fodder scam Minister Lakhma said this to the former CM's jail

चारा घोटाला से बड़ा है नान घोटाला, मंत्री लखमा ने पूर्व सीएम के जेल जाने लिए कही ये बात

चारा घोटाला से बड़ा है नान घोटाला, मंत्री लखमा ने पूर्व सीएम के जेल जाने लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 17, 2019/7:35 am IST

जगदलपुर। मंत्री कवासी लखमा ने चारा घोटाले से बड़ा नान घोटाला होने का आरोप लगाते हुए भाजपा को घेरा हैं, जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या लालू यादव की तरह रमन सिंह भी जेल जाएंगे । इस पर कवासी लखमा ने कहा कानून के अनुसार कार्रवावाई की जाएगी, भाजपा को झूठी पार्टी होने की बात भी लखमा ने कहीं, साथ ही दंतेवाड़ा उपचुनाव में देवती कर्मा के जीतने का दावा भी किया।

ये भी पढ़ें- बिगड़ती कानून व्यवस्था से ख़फ़ा डीजीपी अवस्थी ने ली अधिकारियों की क्ल…

दरअसल जगदलपुर में पार्टी की बैठक में शामिल होने से पहले मंत्री कवासी लखमा ने पत्रकारों से चर्चा की, अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहां की उनकी राजनीति खत्म हो रही है, इसलिए वो खिसिया रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सीएएफ के आरक्षक ने चुराई थी इंसास रायफल, साथी कर्मचारी से विवाद के …

लखमा से जब पूछा गया कि सुकमा जिला जहां से वह विधायक भी हैं, कुपोषण के मामले में सबसे टॉप में रहता है । इस पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बीते 15 सालों में भाजपा की सरकार रही है, बीजेपी सरकार ने सुकमा इलाके के साथ राजनीतिक भेदभाव किया है, अब हमारा प्रयास है कि यहां से कुपोषण खत्म किया जाए।

 
Flowers