Watch Live: मानव तस्करी के आरोपी जीतू सोनी के होटलों और मकान को तोड़ने तड़के पहुंची निगम की टीम | Nagar Nigam team reach Jitu Soni's House for Dismantle illegal construction

Watch Live: मानव तस्करी के आरोपी जीतू सोनी के होटलों और मकान को तोड़ने तड़के पहुंची निगम की टीम

Watch Live: मानव तस्करी के आरोपी जीतू सोनी के होटलों और मकान को तोड़ने तड़के पहुंची निगम की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 5, 2019/1:34 am IST

इंदौर: मानव तस्करी और आईटी एक्ट के आरोपी जीतू सोनी के होटल और अन्य ठिकानों पर गुरुवार अल सुबह निगम के अधिकारी और पुलिस आ धमके। बताया गया​ कि निगम अधिकारी जीतू सोनी के होटल को तोड़ने पहुंचे हैं। निगम का तोड़ू दस्ता 3 जेसीबी और 1 बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंचा है। फिलहाल होटल को खाली कराया जा रहा है और अगले कुछ ही देर में तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ITBP कैंप में फायरिंग से घायल जवानों की हालत गंभीर, अभी तक नहीं निकाला जा सका है पेट में फंसी गोली

मिली जानकारी के अनुसार ​जीतू सोनी ने अपने माय होम होटल, बेस्ट वेस्टर्न और बंगाली स्थित मकान का निर्माण अवैध कब्जा कर किया है। मामले का खुलासा होने के बाद निगम ने कार्रवाई शुरू कर दी थी और आज सुबह दल-बल के साथ जीतू सोनी के अवैध निर्माणों को निगम दस्ता तोड़ने पहुंची है। बताया जा रहा है कि साउथ तुकोगंज स्थित होटल बेस्ट बेसर्टन में 75 कमरे हैं। इस होटल का आधा हिस्स तोड़ा जाएगा।

Read More: भाजयुमो प्रदेश स्तर पर करेगी बड़ा आंदोलन, बेरोजगारों से वादा खिलाफी का लगाया आरोप

गौरतलब है कि बीते दिनों हनी ट्रैप मामले में फंसे निगम अधिकारी हरभजन सिंह की शिकायत के बाद जीतू सोनी के कारनामों का खुलासा हुआ था। इसके बाद पुलिस की टीम ने जीतू सोनी के होटलों और पब में दबिश देकर 75 से अधिक लड़कियों को आजाद कराया था। इस दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ था कि जीतू होटल में लड़कियों से डांस के अलावा गलत काम भी करवाता था।

Read More: दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, शहर में दिन भर रही तनाव की स्थिति

 
Flowers