चंद्रयान-2 पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट,'डियर विक्रम, प्लीज़ रिस्पॉन्ड करें..सिग्नल तोड़ने के लिए आपका चालान नहीं काटेंगे'

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Sep 2019 08:06 PM, Updated On 09 Sep 2019 08:06 PM

बेंगलुरु। मिशन चंद्रयान-2 में इसरो लगातार विक्रम लैंडर से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है। इस बीच खबर यह है कि हार्ड लैंडिग के समय लैंडर विक्रम को कोई नुकसान नहीं हुआ है। यह टेढ़ा होकर चंद्रमा की सतह पर मौजूद है ऐसे में इसरो लैंडर विक्रम से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि किसी तरह फिर से इसरो का लैंडर से संपर्क स्थापित हो जाए। इसी बीच नागपुर पुलिस द्वारा एक मजेदार ट्वीट ने सोशल मीडया पर धूम मचा दी है।

read more : चंद्रयान-2 पर बड़ी खुशखबरी, हार्ड लैंडिंग के बाद भी नहीं टूटा विक्र...

नागपुर सिटी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है- डियर विक्रम, प्लीज़ रिस्पॉन्ड करें। हम सिग्नल तोड़ने के लिए आपका चालान नहीं काटेंगे।


इसके बाद नागपुर पुलिस के इस ट्वीट पर लोग भी काफी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है- ये केस बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस का है।

वहीं एक यूज़र ने कमेंट किया है कि अगर विक्रम रिस्पॉन्ड करता है तो आप मुझे सिग्नल तोड़ने का चालान दे सकते हैं मैं विक्रम की तरफ से आपको उसके पैसे दे दूंगा।

एक यूज़र ने लिखा है कि वैसे तो हमारा विक्रम सबसे समझदार है। लेकिन चंदा मामा के घर जाते ही बिगड़ गया। घरवालों से बात ही नहीं कर रहा है नटखट।

read more : मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, मोदी पहली बार चंद्रयान.2 लॉन्च करने गए और फेल हो गए, इन मुद्दों पर भी भाजपा को घेरा


बता दें कि ‘विक्रम’ का शनिवार को ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ के प्रयास के अंतिम क्षणों में उस समय इसरो के कंट्रोल रूम से संपर्क टूट गया था। जब यह चांद की सतह से 2.1 किलोमीटर की ऊंचाई पर था। लैंडर के भीतर ‘प्रज्ञान’ नाम का रोवर भी है।

Web Title : Nagpur Police's tweet on Chandrayaan-2, 'Dear Vikram, please respond ... will not cut your challan to break the signal'

जरूर देखिये