चुनाव आचार संहिता लगने के बाद भी लाल आतंक की मौजुदगी का अहसास दिलाते नारे, प्रशासनिक दल बेखबर | naksali messages for election

चुनाव आचार संहिता लगने के बाद भी लाल आतंक की मौजुदगी का अहसास दिलाते नारे, प्रशासनिक दल बेखबर

चुनाव आचार संहिता लगने के बाद भी लाल आतंक की मौजुदगी का अहसास दिलाते नारे, प्रशासनिक दल बेखबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 14, 2019/6:47 am IST

किरंदुल। एक तरफ चुनाव आचार संहिता की घोषणा हो चुकि है तो दूसरी तरफ ऐसी भी जगह है जहां अब भी लाल आतंक का साया है। बचेली में स्थिति ये है कि विधानसभा चुनावों के दौरान जारी नक्सली फरमान आज भी लोगो को डरा रहा है। बचेली के वार्ड क्रमांक 17 रेल्वे कॉलोनी इलाके में बने रेलवे क्वार्टर के दीवारों मे महीनो पहले लिखे नक्सली चुनाव बहिस्कार के नारे को अब तक मिटाया नही जा सका है। जिससे आस पास के लोगों को आज भी लाल आतंक की मौजुदगी का अहसास हो रहा है।

ये भी पढ़ें –सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत को परम विशिष्ट सेवा पदक के 
दरअसल विधानसभा चुनाव के दौरान अक्टुबर माह मे रेल्वे इलाके के घरो और वाहनो मे नक्सलियो ने चुनाव का बहिष्कार करने की अपिल कर की थी और कुछ दिनो बाद ही आकाशनगर जाने के मार्ग मे बडा ब्लास्ट कर बस को उड़ा दिया था। जिसके चलते लोगो मे मतदान को लेकर बैठ गया है। प्रशासनिक दल ने पुलिस की मदद से मुख्य मार्ग के आसपास के दीवारों पर लिखे नक्सली फरमान को मिटा दिया पर अंदरुनी मोहल्लो की दिवारो पर अब भी लाल आतंक के निशान मौजुद रहकर लोगो को डरा रहे है । स्थानिय लोगो और जनप्रतिनिधियो का कहना है कि विगत विधान सभा चुनाव मे नक्सली फरमान के चलते मतदान प्रतिशत मे कमी आई थी। कही इस बार भी दीवारों पर लिखे नक्सली फर्मान का असर ना हो । इधर पुलिस अब कार्यवाही की बात कह रही है ।

 
Flowers