नमस्ते इंग्लैंड का बीटीएस वीडियो जारी,दिखी सेट पर मौजमस्ती की झलक | Namaste England BTS Video:

नमस्ते इंग्लैंड का बीटीएस वीडियो जारी,दिखी सेट पर मौजमस्ती की झलक

नमस्ते इंग्लैंड का बीटीएस वीडियो जारी,दिखी सेट पर मौजमस्ती की झलक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:20 AM IST, Published Date : September 21, 2018/12:49 pm IST

मुंबई। नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग जोर शोर से जारी है। इस फिल्म के निर्माण के साथ ही निर्माता ने एक  मेकिंग वीडियो भी जारी किया है। जिसमें  विपुल अमृतलाल शाह, अर्जुन और परिणिती काम के साथ-साथ हंसी और मस्ती मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं। पंजाब के खेतों से लेकर लंदन की सड़कों तक, इस बीटीएस वीडियो में देखिए कैसे फ़िल्म की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू ने दुनिया का भ्रमण किया है।

ये भी पढ़ें –बिग बॉस के घर से इस हफ्ते कौन होगा आउट

इस वीडियो में अर्जुन और परिणिती के प्रेम और नफरत वाले रिश्ते को भी प्रदर्शित किया गया है, जिसे दोनों कलाकार अपनी बॉलीवुड की शुरुआत के समय से ऑन और ऑफ स्क्रीन साझा करते आये हैं।”इश्कजादे” में डेब्यू के बाद से ही, अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज के बाद से, नमस्ते इंग्लैंड को उत्साह, ऊर्जा और उत्साही वातावरण के लिए ढेर सारी प्रशंसा प्राप्त हो रही है।दर्शकों को शूटिंग के दौरान हुई कड़ी मेहनत और मौजमस्ती की एक झलक देते हुए, परिणिती ने बीटीएस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”कैमरे के पीछे वाली मस्ती।”

 

 

विपुल शाह द्वारा निर्देशित “नमस्ते लंदन” को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर  हिट साबित हुई थी। अक्षय-कैटरीना अभिनीत की सुपरहिट सफलता के बाद, विपुल शाह अब अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को पेश करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें –करीना का 38 वां जन्मदिन ,परिवार संग देर रात चली पार्टी

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत “नमस्ते इंग्लैंड” 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

 

 

वेब डेस्क  IBC24