ताम्रध्वज के नाम पर मुहर लगने की खबर, समर्थक एयरपोर्ट रवाना, 18 को शपथग्रहण | Name of Tamarhdhuj Sahu's name to be stamped for cm

ताम्रध्वज के नाम पर मुहर लगने की खबर, समर्थक एयरपोर्ट रवाना, 18 को शपथग्रहण

ताम्रध्वज के नाम पर मुहर लगने की खबर, समर्थक एयरपोर्ट रवाना, 18 को शपथग्रहण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 15, 2018/9:25 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर सस्पेंस बरकरार है। दिल्ली में राहुल गांधी ने मैराथन बैठक के बाद सीएम का नाम फाइनल तो कर लिया है। लेकिन नाम का ऐलान शाम पांच बजे रायपुर में विधायक दल की बैठक में किया जाएगा। इसबीच सूत्रों के हवाले से खबर निकलकर सामने आ रही है, कि नव नियुक्त विधायक ताम्रध्वज साहू का नाम फाइनल कर दिया गया है। इसलिए सिंहदेव, बघेल और महंत फिर राहुल गांधी के बंगले में जुटे हैं। राहुल गांधी फिर से सभी नेताओं के साथ बैठक ले रहे हैं।

पढ़ें- पूर्व गृहमंत्री पैकरा के बंगले में जलाई गईं फाइलें, खुफिया विभाग ने भी किया था यही काम, देखिए वीड…

वहीं ताम्रध्वज का नाम सामने आने के बाद साहू समर्थक सैकड़ों की संख्या में रायपुर रवाना हो गए हैं। आपको बतादें दुर्ग संभाग के सभी जिलों से ये कार्यकर्ता इकट्ठठा हुए हैं। दुर्ग के मीनाक्षी नगर स्थित साहू निवास से वाहनों का काफिला रायपुर एयरपोर्ट रवाना हो रहा है। समर्थकों को उम्मीद है कि साहू को मुख्यमंत्री बनाया गया है। इसबीच दिल्ली से भी खबर सामने आई है कि बघेल और सिंहदेव ने डिप्टी सीएम बनने से इनकार कर रहे हैं। बहरहाल इस खबर की पुष्टि नहीं है। केवल ये सूत्रों के हवाले से खबर हैं।

पढ़ें- साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह, भीड़ नि…

प्रदेश प्रभारी पुनिया ने सीएम के शपथग्रहण का डेट फाइनल कर दिया है। 18 दिसंबर को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथग्रहण का आयोजन किया गया है। पहले ये शपथग्रहण 17 दिसंबर को होने वाले था। लेकिन 17 दिसंबर को मध्यप्रदेश में भी सीएम का शपथग्रहण होना है। लिहाजा राज्यपाल की व्यस्तता के चलते एक दिन डेट आगे बढ़ाया गया है।