ग्वालियर में डीजीपी, आईजी वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे नरेंद्र मोदी, शिवराज ने की अगवानी | Narendra Modi arrives at DGP, IG annual conference in Gwalior

ग्वालियर में डीजीपी, आईजी वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे नरेंद्र मोदी, शिवराज ने की अगवानी

ग्वालियर में डीजीपी, आईजी वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे नरेंद्र मोदी, शिवराज ने की अगवानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 7, 2018/6:17 am IST

ग्वालियरप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंच चुके हैं, जहां राज्यों के पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों का वार्षिक सम्मेलन हो रहा है। ग्वालियर जिले के टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अकादमी में ये सम्मेलन चल रहा है, जिसमें भाग लेने के लिए नरेंद्र मोदी को सुबह 8 बजे से पहले ही यहां पहुंचना था, लेकिन दिल्ली में घने कोहरे के कारण विशेष विमान के उड़ान भरने में देर हुई और वो करीब एक घंटे विलंब से ग्वालियर पहुंचे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एयरस्ट्रिप पर स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ-साथ प्रदेश सरकार के कई मंत्री और भाजपा नेता मौजूद थे।


पुलिस महानिदेशकों के इस वार्षिक सम्मेलन में विभिन्न राज्यों के आला पुलिस अधिकारी देश की सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करते हैं और आपस में साझा करते हैं. प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी इस कार्यक्रम में मौजूद हैं। राजनाथ सिंह शनिवार को ही ग्वालियर पहुंच चुके हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24