UP कांग्रेस सचिव बोले- सपना ही नहीं उनकी बहन ने भी ज्वाइन किया है कांग्रेस, दिखाया फार्म और रशीद | Narendra Rathi UP Congress Secretary says- Sapna Chaudhary came and filled the membership form herself

UP कांग्रेस सचिव बोले- सपना ही नहीं उनकी बहन ने भी ज्वाइन किया है कांग्रेस, दिखाया फार्म और रशीद

UP कांग्रेस सचिव बोले- सपना ही नहीं उनकी बहन ने भी ज्वाइन किया है कांग्रेस, दिखाया फार्म और रशीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 24, 2019/11:21 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हुई है। इसी कड़ी में डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में प्रवेश करने की खबर ने उत्तर प्रदेश में सियासी भूचाल ला दिया है। कुछ देर पहले ही सपना चौधरी ने मीडिया के सामने कांग्रेस प्रवेश की बात का खंडन किया था और उनके कांग्रेस प्रवेश करने का फार्म और रशीद सामने आया है। साथ ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने इस बात की पुष्टि की है कि सपना चौधरी ने शनिवार को सपना चौधरी ने कांग्रेस में प्रवेश किया है।

गौरतलब है कि शनिवार रात डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी, लेकिन रविवार दोपहर सपना ने खुद मीडिया के सामने इस बात से इनकार किया है कि वो कांग्रेस में शामिल हो रहीं हैं। वहीं, सपना ने यह भी कहा है कि वो किसी भी राजनीतिक दल से नाता नहीं रखतीं। अब सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने का फार्म और रशीद सामने आया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने बताया कि सपना और उसकी बहन ने शनिवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर पार्टी में शामिल हुईं हैं। दोनों बहनों के फार्म और रशीद कांग्रेस पार्टी के पास मौजूद हैं, जिसमें उन्होंने हस्ताक्षर किए हैं।

Read More: सपना चौधरी ने कांग्रेस प्रवेश को किया खारिज, कहा- किसी भी पार्टी में शामिल नहीं, न प्रचार कर रही हूं