नर्मदा महोत्सव : शास्त्रीय संगीत से गूंजी संगमरमरी वादियां, प्रदीप के सुरों ने बांधा समां | Narmada Festival 2019: Pradeep's voice tied the crowd

नर्मदा महोत्सव : शास्त्रीय संगीत से गूंजी संगमरमरी वादियां, प्रदीप के सुरों ने बांधा समां

नर्मदा महोत्सव : शास्त्रीय संगीत से गूंजी संगमरमरी वादियां, प्रदीप के सुरों ने बांधा समां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 13, 2019/12:54 am IST

जबलपुर। शरद पूर्णिमा की पूर्व संध्या जबलपुर के भेड़ाघाट में दो दिनी नर्मदा महोत्सव का शानदार आगाज हुआ। नर्मदा महोत्सव के पहले दिन रायपुर के प्रसिद्ध शास्त्रीय संगीत गायक और IBC24 के सीनियर प्रोड्यूसर प्रदीप कुमार चौबे के सुमधुर गायन से विश्वविख्यात संगमरमरी वादियां गूंज उठीं।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, दोनों में

प्रदीप चौबे ने राग हंस ध्वनि से सुरों से सजी शाम की शुरुआत करते हुए ऐसा समां बांधा कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। फिर हनुमत स्तुति और कबीर भजन में उनकी खनकती आवाज़ का जादू श्रोताओं के सिर चढ़कर बोला। इसके बाद बनारसी सावन झूला और राधिका की होली पर जब प्रदीप कुमार चौबे ने तान छेड़ी, तो श्रोताओं की खूब तालियां लूटीं।

ये भी पढ़ें- सीएम के आश्वासन के बाद सामूहिक अवकाश खत्म कर नायब तहसीलदार और तहसीलदार काम

प्रदीप कुमार चौबे को उनके शानदार शास्त्रीय गायन के लिए महोत्सव के मंच से सम्मानित भी किया गया। आपको बता दें कि जबलपुर के भेड़ाघाट में नर्मदा महोत्सव का दो दिवसीय आयोजन किया जाता है। जिसमें पहले दिन जबलपुर के स्थानीय लोक नृत्य कलाकारों के अलावा राजस्थानी चकरी नृत्य और सुगम संगीत की प्रस्तुति ने लोगों का खूब मन मोहा।