मास्क नहीं पहनने के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद, कांग्रेस ने कसा तंज, बोली 'कम से कम मोदी का तो मान रखा' | Narottam Mishra expressed regret over not wearing mask, Congress tightened, said 'At least Modi is respected'

मास्क नहीं पहनने के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद, कांग्रेस ने कसा तंज, बोली ‘कम से कम मोदी का तो मान रखा’

मास्क नहीं पहनने के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद, कांग्रेस ने कसा तंज, बोली 'कम से कम मोदी का तो मान रखा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 24, 2020/7:17 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर मंत्री नरोत्तम मिश्रा के ट्वीट पर तंज कसा है, कांग्रेस ने कहा कि चलो कम से कम मोदी जी का तो मान रखा, वैसे 25 विधायकों से सौदा करके सरकार गिराना, विपरीत परिस्थितियों में उपचुनाव का बोझ डालना, संविधान और लोकतंत्र की भावनाओं के विपरीत है। आशा है आप इसके लिये भी खेद प्रकट करेंगे और प्रदेश की जनता से सच्चाई का साथ देने की अपील करेंगे।

ये भी पढ़ें: रायपुर सांसद सुनील सोनी ने लोकसभा में बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में केंद्रीय विद्यालय खोलने की रख…

बता दें कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है, यह माननीय प्रधानमंत्री की भावना के अनुरूप नहीं था, मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं, मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा और समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के इन तीन जिलों में आज से रहेगा लॉकडाउन, घर से बाहर निकलन…

इसके पहले भी कल मास्क नहीं लगाने वाले बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा था कि सांस लेने में तकलीफ की बीमारी के चलते कभी कभी मास्क नहीं लगाते, कार्यक्रमों में मास्क कई बार लगाया है। प्रदेश की जनता से नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सभी मास्क लगाएं और कोरोना के नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के चलते DSP लक्ष्मण राम चौहान का निधन, रायपुर में थे…