फारूक अब्दुल्ला बोले- 'हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं'

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Apr 2019 06:56 PM, Updated On 15 Apr 2019 06:44 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के निशाने पर हैं। वे ​लंबे समय से किसी न किसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते आए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'मै इस जलसे में मोदी को चुनौती देता हूं कि तुम टूट जाओगे मगर हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। तुम (मोदी) यह कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते हैं, अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।'

इससे पहले रविवार को फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था प्रधानमंत्री मोदी और शाह लोगों के सबसे बड़े दुश्मन हैं जो जाति, पंथ और धर्म के आधार पर देश को विभाजित करने में विश्वास करते हैं। लेकिन लोगों ने बीजेपी के विभाजनकारी अजेंडे में नहीं फंसने का मन बना लिया है। ये लोग भारतीय संविधान के बुनियादी ढांचे को बदलना चाहते है जिसमें सभी को बराबरी का अधिकार और अवसर प्रदान किया गया है...। यह वही संविधान है जो हमारे राज्य को संवैधानिक सुरक्षा प्रदान करता है।

Web Title : national conference chief farooq abdullah attacks on pm modi and amiti shah

जरूर देखिये