बढ़ सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें, चुनाव आयोग ने इस बयान को लेकर लिया संज्ञान

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Apr 2019 09:26 PM, Updated On 16 Apr 2019 09:26 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में अब अन्य दलों के नेताओं के साथ-साथ पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू ने विवादित बयान दिया था, जिसके चलते उनके निर्वाचन आयोग ने जवाब मांगा है। पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद सिद्धू के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read More: मंत्री कवासी लखमा का रोचक अंदाज, नजर आए गाते-बजाते और नाचते, देखिए

गौरतलब है कि सिद्धू ने यह बयान उस वक्त दिया जब वह कटिहार में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता तारिक अनवर के पक्ष में प्रचार करने के लिए गए थे। सिद्धू ने कटिहार में रैली के दौरान सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हराने के लिए एक समुदाय से बड़ी तादाद में निकलकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर विवादों में आ गए हैं।

Read More: पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन, डॉक्टरों ने कहा- मृत अवस्था में ही लाए गए थे

सिद्धू के इस विवादित बयान के बाद भाजपा नेताओं ने जमकर विरोध किया है। बीजेपी ने सिद्धू के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए चुनाव आयोग से इस पर स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Web Title : Navjot Singh Sidhu stokes controversy after appeal Muslim voters to vote for defeat PM Modi Election Commission takes cognizance

जरूर देखिये