सिद्धू फिर जाएंगे पाकिस्तान! नेताओं में बयानबाजी शुरू | Navjot Singh Sidhu will go to Pakistan, to invitation pak

सिद्धू फिर जाएंगे पाकिस्तान! नेताओं में बयानबाजी शुरू

सिद्धू फिर जाएंगे पाकिस्तान! नेताओं में बयानबाजी शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 31, 2019/5:49 am IST

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को फिर से पाकिस्‍तान से न्‍यौता मिलने की खबर ने तूल पकड़ लिया। इससे राजनीतिक पार्टियों मेें खलबली गच गई है। इस बार उन्हें पाक के करतारपुर कॉरिडाेर के हिस्‍से में उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किए जाने की खबर है। बता दें कि यह समारोह 9 नवंबर को अयोजित होगा।

Read More News:सुनसान में मिला चौकीदार का शव, दिवाली मनाने गांव गया था परिवार

इधर भारत में भी गुरु श्री नानकदेव के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कॉरिडोर का शुभारंभ करेंगे। बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान अपने-अपने क्षेत्र में निर्माण कार्य पूरा कर चुके हैं। इस कॉरिडोर से होकर श्रद्धालु श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा में दर्शन करने और माथा टेकने जा सकेंगे। निर्माणकार्य पूरा होने के बाद अब दोनों देश एक ही तारीख में इसका शुभारंभ करेंगे।

Read More News:सोनिया गांधी करेंगी राज्योत्सव का शुभारंभ, तीन दिनों तक बिखरेगी छत्…

पाकिस्‍तान अपने हिस्‍से में कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह सहित भारत के कई नेताओं को निमंत्रण दिया था। डॉ. मनमोहन सिंह ने इसे ठुकरा दिया था। इधर न्यौता मिलने की खबरों को लेकर नवजो सिहं सिद्धू ने अभी कुछ भी बयान नहीं दिया है। वैसे, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zzDA9MjzqEc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>