मां बम्लेश्वरी मंदिर में नहीं होगा नवरात्र पर्व का आयोजन, दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी लगा प्रतिबंध | Navratri festival will not be organized in Maa Bamleshwari temple, entry of visitors is also banned

मां बम्लेश्वरी मंदिर में नहीं होगा नवरात्र पर्व का आयोजन, दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी लगा प्रतिबंध

मां बम्लेश्वरी मंदिर में नहीं होगा नवरात्र पर्व का आयोजन, दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी लगा प्रतिबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 7, 2021/9:34 am IST

डोंगरगढ़। मां बम्लेश्वरी मंदिर में नवरात्र पर्व का आयोजन इस बार भी नहीं होगा, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रशासन द्वारा यह फैसला लिया गया है, मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है, बता दें कि 13 अप्रैल से नवरात्र पर्व शुरू हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Bijapur Naxalite attack: वेतन पाने वाले जवानों को शहीद कहना सही नहीं, लेखिका ने दिया विवादित बयान, हुई गिरफ्तार

बता दें कि इसी प्रकार पिछले साल भी नवरात्र में मां बम्लेश्वरी के दर्शन नवरात्र में लोग नहीं कर पाए थे, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण पिछले साल भी रोक लगाई गई थी। कोरोना के ​बढ़ते आंकड़े ने फिर से एक बार सरकार को कठोर निर्णय लेने के लिए ​बाध्य किया है।

ये भी पढ़ें: रायपुर में लग सकता है एक सप्ताह का लॉकडाउन, कलेक्टर…

गौरतलब ​है कि प्रसिद्ध पीठ मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर में हर साल हजारों की संख्या में नवरात्र में श्रद्धालु पहुंचते हैं, और माता के दर्शन करते हैं न सिर्फ प्रदेश से बल्कि देश के कई ​हिस्से से लोग यहां पहुंचते हैं।