CM Bhupesh Baghel reached Bharose ka sammelan program
LIVE NOW

Bharose ka sammelan Program Live Update: ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में पहुंचे CM भूपेश बघेल

CM Bhupesh Baghel reached Bharose ka sammelan program भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे CM भूपेश बघेल raipur

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 01:43 PM IST, Published Date : April 25, 2019/5:21 am IST

Bharose ka sammelan Program Live Update: रायपुर। पाटन विस के सांकरा में भरोसा सम्मेलन। भरोसा सम्मेलन में CM भूपेश बघेल पहुंचे। सम्मेलन में कई मंत्री और विधायक भी पहुंचे। PCC प्रभारी कुमारी शैलजा, मोहन मरकाम भी शामिल होंगे। भरोसा सम्मेलन में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी। किसान न्याय योजना की 1895 करोड़ रुपए जारी होगी। गोधन न्याय योजना की 13.57 करोड़ रुपए जारी होगी। मजदूर न्याय योजना की 112 करोड़ रुपए जारी होगी।

 

गरियाबंद। गरियाबंद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसके तहत पुलिस ने 3 लाख का इनामी नक्सली अर्जुन उर्फ़ पायकू को मैनपुर नुआपाड़ा डिवीजन से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें –भारतीय सेना में पहली बार बतौर सैनिक काम करेंगी महिलाएं, रक्षा मंत्रालय ने दिया मंजूरी

पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि इनामी नक्सली को उस वक्त पकड़ा गया है जब सर्चिंग के दौरान पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इस फायरिंग के दौरान लगभग 20 से अधिक नक्सली घायल हुए हैं। साथ ही उस जगह से नक्सली समान भी बरामद किया गया है। पुलिस और सीआरपीएफ 211 बटालियन को मिली बड़ी सफलता के बाद विभाग में हलचल बढ़ गई है। गिरफ्तार नक्सली से पूछताछ में कई बड़ी घटना के बारे में जानकारी की उम्मीद जताई जा रही है।

No liveblog updates yet.
 
Flowers