माइंस में लगी पोकलेन मशीनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले,पुलिस मामले की जांच में जुटी | naxal attack :

माइंस में लगी पोकलेन मशीनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले,पुलिस मामले की जांच में जुटी

माइंस में लगी पोकलेन मशीनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले,पुलिस मामले की जांच में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 4, 2019/11:53 am IST

बलरामपुर।जिले के सामरी थाना क्षेत्र के राजेंद्रपुर बॉक्साइट माइंस में बीती रात नक्सलियेां ने माइंस में लगी दो पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया।बताया जा रहा है कि नक्सली मशीनों के जलते तक मौके पर ही रुके रहे और हथियार लहराते रहे।

ये भी पढ़ें –नेस्ले इंडिया ने कोर्ट में स्वीकारा मैगी में लेड की मात्रा मानक से ज्यादा,640 करोड़ का देना होगा जुर्माना

पुलिस ने बताया की नक्सली तीन बोलेरो में सवार होकर झारखंड के ओरसापाठ से आए हुए थे और सभी के पास अत्याधुनिक हथियार भी था।सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम रात में ही माइंस में पहुंच गई थी लेकिन तब तक नक्सली अपना काम करके फरार हो गए थे।चुनचुना पुनदाग,पीपरढाबा और राजेंद्रपुर माइंस के अगल बगल का पूरा एरिया नक्सल प्रभावित है और इसलिए ऐसा अनुमान लगया जा रहा है की ये करतुत नक्सलियों की ही हो सकती है वहीं पुलिस इसे दूसरे अपराधियों से भी जोडकर देख रही है।
ये भी पढ़ें –प्लाईवुड कारोबारी के 12 ठिकानों पर आयकर छापा, टैक्स में गड़बड़ी की शिकायत

नए साल के शुरुआत में ही वाहनों में आगजनी की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है।वहीं आज सुबह पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मुआयनाकिये हैं। पुलिस अधीक्षक के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की टीम के अलावा सीआरपीएफ और सीएएफ की टीमें भी मौके पर पहुंच गई थी और इलाके की सर्चिंग तेज कर दिया था।पुलिस की टीम ने ग्रामीणों को समझाइस दी और कहा की डरने की जरुरत नहीं है।

 
Flowers