पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 नक्सली,आईडी बम,बन्दुक और भारी मात्रा में नक्सली समान बरामद | naxal encounter in chhattisgarh

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 नक्सली,आईडी बम,बन्दुक और भारी मात्रा में नक्सली समान बरामद

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 नक्सली,आईडी बम,बन्दुक और भारी मात्रा में नक्सली समान बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 12, 2018/12:59 pm IST

बीजापुर। जिले के थाना बासागुडा क्षेत्र तर्रेम में नक्सली और पुलिस के बीच हुई मुठभेढ में एक नक्सली मारा गया है । बताया जा रहा है कि नक्सली बड़ी घटना के फिराक में थे।इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बीजापुर एसपी ने बताया की नक्सली होने की सुचना पर सीआरपीएफ ओर डीआरजी की संयुक्त दल रवाना हुई थी। जिसके बाद घात लगाये बैठे नक्सलीयों ने नक्सल ऑपरेशन गस्त पार्टी पर हमला बोल दिया। जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्यवाही की।
ये भी पढ़े –चुनावी नतीजे के बाद प्रशासन ने हटाए सभी मंत्री-संसदीय सचिव के पीए, देखिए सूची

जवानों और नक्सलीयों के बीच आधे घण्टे चली मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया जिसका शव बरामद किया गया। वही घटना से स्थल 25 से 30 आईडी बम के साथ एक भरमार बन्दुक , डेटोन्टर , कोडेक्स वायर के साथ भारी मात्रा में नक्सली समान मिला है। वही दो अलग थानों से निकली गस्त पार्टी ने 3 वारंटी नक्सली को गिरफतार करने में सफलता हासिल की। एसपी माहित गर्ग ने इस ऑपरेशन को बडी सफलता मान रहें है। पिछले दिन आवापल्ली बासागुडा मार्ग के मुरदण्डा के पास बड़ा विस्फोट किया था फिर दोहराने की तैयारी कर रहें थे जिसे जवानों ने पानी फेर दिया।