नक्सलियों ने टीआरएस के वरिष्ठ नेता का किया अपहरण, बस्तर लाए जाने की खबर

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jul 2019 11:04 PM, Updated On 10 Jul 2019 09:03 AM

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र जगदलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार नक्सलियों ने टीआरएस के वरिष्ठ नेता एन श्रीनिवास राव का अपहरण कर लिया है और उन्हें बस्तर लाने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने नार्थ तेलंगाना इलाके से श्रीनिवास राव का किडनैप किया है। यह कारनामा नार्थ तेलंगाना नक्सल कमेटी का बताया जा रहा है।

Read More: प्रभारी मंत्रियों के बाद सरकार ने किया सचिवों के प्रभार में फेरबदल, हर माह दौरा कर चीफ सेक्रेटरी को देनी होगी रिपोर्ट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जमीन विवाद और पैसों लेनदेन का मामले को लेकर नक्सलियों ने सामवार को टीआरएस के वरिष्ठ नेता एन श्रीवास राव का अपहरण कर लिया है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार श्रीनिवास राव का लोकेशन ट्रेस कर रही है। बताया जा रहा है कि उनका लास्ट लोकेशन चंदा-कोट्टापदु मिली है।

Read More: नौकरी की तलाश कर रहे युवओं के लिए सुनहरा अवसर, प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से होगी 190 पदों पर भर्ती

गौरतलब है कि इससे पहले नक्सलियों ने 21 अप्रैल 2012 को सुकमा तत्कालीन कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन का किडनैप कर लिया था। कलेक्टर मेनन 13 दिनों तक नक्सलियों के चंगुल में रहे। इसके बाद सरकार और नक्सलियों के बीच बातचीत से बनी सहमति के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

Read More: 7th pay commission- कर्मचार‍ियों की सैलरी में भारी बढ़ोतरी, इसी माह मिलेगा 3 साल का एरियर

Web Title : Naxal kidnap former MLA N Srinivasan

जरूर देखिये