पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण, बीजापुर-गंगालूर मार्ग से उठा ले गए नक्सली | Naxal Kidnapped Former Assistant guard from Bijapur-Gangalur Road

पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण, बीजापुर-गंगालूर मार्ग से उठा ले गए नक्सली

पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण, बीजापुर-गंगालूर मार्ग से उठा ले गए नक्सली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 28, 2020/4:41 am IST

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के धूर नक्सल प्रभावित इलाका ​बीजापुर मे नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है नक्सलियों ने बीती रात पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का गंगालूर मार्ग से अपहरण कर लिया है। वहीं, बलदेव ताती के अपहरण के बाद उनकी पत्नी ने नक्सलियों से पति को छोड़ने की अपील की है। इस घटना की पुष्टि एसपी दिव्यांग पटेल ने की है।

Read More: किसान के परिवार का हिस्सा हैं ये तीन ‘मयूर’, घर के हर सदस्य से है दोस्ती, समझते हैं एक दूसरे की भाषा

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर पुलिस के पूर्व सहायक सहायक आरक्षक बलदेव ताती मंगलवार को देर शाम अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर नक्सलियों ने उनका रास्ता रोक लिया और उसे उठाकर अपने साथ ले गए।

Read More: एक दिवसीय प्रवास पर आज छत्तीसगढ़ आएंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे चार राज्यों के मुख्यमंत्री

गौरतलब है कि पहले भी नक्सलियों ने कई ग्रामीणों को पुलिस मुखबिर बताकर गांव से उठाकर ले गए थे और कुछ दिनों अपने पास रखकर हत्या कर लाश सड़क किनारे फेंक देते हैं।

Read More: फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही बारिश, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट

पत्नी की अपील
बलदेव ताती के अपहरण की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया है। अपहरण की खबर सुनने के बाद उनकी पत्न ने नक्सलियों से पति को छोड़ने की अपील की है।

Read More: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज, साथ ले जाना होगा ये दस्तावेज

 

 
Flowers