नक्सलियों ने पूर्व विधायक को उतारा मौत के घाट, बीते सोमवार को किया था अपहरण

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Jul 2019 07:34 PM, Updated On 12 Jul 2019 07:34 PM

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बस्तर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नक्सलियों ने टीआरएस नेता और पूर्व विधायक श्रीनिवास राव की हत्या कर दी है। बता दें कि नक्सलियों ने बीते सोमवार की आधी रात कोथुर गांव से श्रीनिवास राव का अपहरण कर लिया था। इसके बाद नक्सलियों ने शुक्रवार को उनकी हत्या कर दी। घटना बीजापुर जिले के चेरला गांव के पास की बताई जा रही है। मौके पर माओवादियों ने पर्चे भी फेके हैं।


Read More: बंगले पर ड्यूटी करने मना करने पर ADJ ने भृत्य को सुनाई ऐसी सजा कि जान पर बन आई बात, जानिए

गौरतलब है कि पूर्व विधायक और टीआरएस नेता श्रीनिवास राव को नक्सलियों ने सोमवार 8 जुलाई को उनके घर से अपहरण कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने उनकी लास्ट लोकेशन चंदा-कोट्टापदु मिली थी।

Read More: सदन में सीएम रेड्डी और चंद्रबाबू नायडू के बीच ठनी.. दोनों के बीच जमकर बवाल.. देखिए

राव की पत्नी, दुर्गा ने बताया था कि लगभग 10-15 अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पहले उन्होंने राव को हथियार और लाठी-डंडे से मारा-पीटा फिर घर से बाहर घसीट ले गए। दुर्गा ने बताया जब हमने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी। हमें अपने घर से बाहर निकलने नहीं दिया गया।

Read More: बेस्ट तहसीलदार अवॉर्ड से सम्मानित महिला अफसर के घर और दफ्तर में छापा, 93.5 लाख कैश, आधा किलो सोना के साथ बेहिसाब संपत्ति का खुलासा

Web Title : Naxal Killed Former MLA N Srinivasa Rao

जरूर देखिये